For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जम्मू-कश्मीर में सात माह में छह आतंकी हमले, देश जवाब चाहता है: कांग्रेस

09:39 AM Jul 16, 2024 IST
जम्मू कश्मीर में सात माह में छह आतंकी हमले  देश जवाब चाहता है  कांग्रेस
पवन खेड़ा। फोटो पवन खेड़ा के एक्स अकाउंट से
Advertisement

नयी दिल्ली, 16 जुलाई (भाषा)

Jammu and Kashmir: कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में घायल चार जवानों की मौत होने के बाद मंगलवार को केंद्र सरकार पर निशान साधा और कहा कि सात माह में छह आतंकी हमले सरकार के तमाम दावों को ख़ारिज करते हैं।

Advertisement

पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि देश अब जवाब चाहता है। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हुए एक अधिकारी समेत सेना के चार जवानों की मंगलवार तड़के मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों ने सोमवार देर शाम देसा वन क्षेत्र के धारी गोटे उरबागी में संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

Advertisement

खेड़ा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर पोस्ट कर कहा, ‘‘सुबह-सुबह जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी हमले की बुरी खबर मिली। चार बहादुर जवान और एक अधिकारी शहीद हो गये।'' उन्होंने कहा, ‘‘सात महीनों में छह आतंकी हमले सरकार के तमाम दावों को खारिज करते हैं। देश जवाब चाहता है। सिर्फ नारों से देश नहीं चला करते।''

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×