For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Punjab Mail Train: शाहजहांपुर में पंजाब मेल से कूदे छह यात्री, आग लगने की थी अफवाह

02:40 PM Aug 11, 2024 IST
punjab mail train  शाहजहांपुर में पंजाब मेल से कूदे छह यात्री  आग लगने की थी अफवाह
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

शाहजहांपुर, 11 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Punjab Mail Train: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार सुबह पंजाब से आ रही पंजाब मेल में आग लगने की अफवाह पर यात्री ट्रेन से कूदने लगे, जिससे दो महिलाओं समेत छह यात्री घायल हो गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने रविवार को यह जानकारी दी।

जीआरपी ने बताया कि सभी घायलों को शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जीआरपी के थाना प्रभारी रेहान खान ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि पंजाब से चलकर हावड़ा जाने वाली (पंजाब मेल) ट्रेन सुबह जब बरेली के बिलपुर स्टेशन पर पहुंची, तब जनरल कोच में भीड़ के चलते आग बुझाने वाले सिलेंडर का स्विच दब गया, जिससे कोच में अफवाह फैल गई की ट्रेन में आग लग गई है।

Advertisement

खान के मुताबिक, इसी बीच किसी ने ट्रेन को रोकने के लिए जंजीर खींच दी, जिसके बाद ट्रेन रुक भी नहीं पाई और यात्री ट्रेन से कूदने लगे। उन्होंने बताया कि इस घटना में दो महिलाओं समेत छह यात्री घायल हो गए।

खान के अनुसार, घटना के आधे घंटे बाद ट्रेन को हावड़ा के लिए रवाना किया गया, जबकि घायलों को वहीं रोककर दूसरी ट्रेन से शाहजहांपुर लाया गया। उन्होंने बताया कि घटना में अनवरी (26), अख्तरी (45), कुलदीप (26), रूबी लाल (50) शिव शरण (40) और चंद्रपाल (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement