For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सवारी बनकर बैठे, फिर ऑटो व नकदी लूटी, दो गिरफ्तार

10:19 AM Feb 07, 2024 IST
सवारी बनकर बैठे  फिर ऑटो व नकदी लूटी  दो गिरफ्तार
Advertisement

गुरुग्राम, 6 फरवरी (हप्र)
कभी खुद सवारी बनकर तो कभी अपने वाहन में सवारियों को बिठाकर लूट करने की वारदातें गुरुग्राम में आम हो गई हैं। पुलिस ने ऑटो में सवारी बनकर बैठे ऐसे ही दो युवकों काे काबू किया है, जिन्होंने ऑटो चालक से नकदी, मोबाइल व ऑटो लूटा था। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने मंगलवार को बताया कि दोनों आरोपियों ने 4/5 फरवरी 2024 की रात को को लूट की घटना को अंजाम दिया था।
पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-10 में शिकायत देकर कहा था कि 4/5 फरवरी की रात को वह बसई फ्लाईओवर के पास सवारी के लिए खड़ा था। इसी दौरान दो व्यक्तियों ने उसे रामा गार्डन चलने के लिए कहा। वह उन दोनों को ऑटो में बिठाकर रामा गार्डन की तरफ चल दिया। इंद्रावास कॉलोनी के नजदीक सुनसान जगह पर पहुंचकर उनमें से एक व्यक्ति ने उसके गले में गमछा डालकर नकदी, मोबाइल फोन लूट लिया। उसको धक्का देकर ऑटो रिक्शा लेकर भाग गए। इस शिकायत पर थाना सेक्टर-10 में केस दर्ज कराया।
डीसीपी वेस्ट करण गोयल के निर्देशन में इंस्पेक्टर संदीप कुमार प्रबंधक थाना सेक्टर-10 की पुलिस टीम ने इस केस में दो आरोपियों को मंगलवार को काबू किया है। आरोपियों की पहचान रवि व नीतीश के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा आरोपी रवि को बसई रोड तथा आरोपी नीतीश को ओम नगर गुरुग्राम से काबू किया है। लूट के आरोपियों में रवि निवासी बहादुरगढ़ हाल पता ओम नगर गुरुग्राम, नीतीश निवासी अर्जुन नगर गुरुग्राम शामिल हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी रवि बसई रोड पर एक जूते की दुकान पर काम करता है। नशे की पूर्ति के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×