मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बहनें भाई के इंतजार में, भाई बहाली की प्रतीक्षा में

05:12 PM Aug 23, 2021 IST
Advertisement

भिवानी, 22 अगस्त (हप्र)

भाई-बहन के अटूट स्नेह के प्रतीक के तौर पर ही रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाता है। लेकिन पिछले सवा साल से धरने पर अपनी बहाली की मांग कर रहे बर्खास्त पीटीआई इस बार अपनी बहन से राखी बंधवाने के लिए भी तरसते नजर आए। उधर बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए उनका इंतजार करती रहीं तो दूसरी तरफ भाई धरने पर बैठ अपनी बहाली की मांग करते रहे। अपनी बहाली की मांग को लेकर बर्खास्त पीटीआई का धरना रक्षाबंधन के दिन भी जारी रहा।

Advertisement

रविवार को 433वें दिन भी बर्खास्त पीटीआई का धरना स्थानीय लघु सचिवालय के समक्ष जारी रहा। इस दौरान धरने को संबोधित करते हुए हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला अध्यक्ष दिलबाग जांगड़ा ने कहा कि प्रदेश सरकार की कारगुजारियों के चलते आज बर्खास्त पीटीआई अपनी बहनों से राखी तक बंधवा नहीं पाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को अब बर्खास्त पीटीआई पर तरस खाते हुए उनकी बहाली की तरफ कोई कदम उठाना चाहिए। वहीं, उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही उनकी बहाली नहीं हुई तो वे प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन छेड़ने को मजबूर होंगे।

रविवार को क्रमिक अनशन पर दिलबाग जांगड़ा, सुनील जांगड़ा, मदनलाल सरोहा, राजपाल यादव, अशोक कटारिया रहे। धरने की अध्यक्षता सतीश यादव ने की।

Advertisement
Tags :
इंतजारप्रतीक्षाबहनेंबहाली
Advertisement