मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाभी की चाकुओं से गोदकर हत्या

09:50 AM Apr 29, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 28 अप्रैल (हप्र)
शनिवार रात को देवर ने अपनी भाभी पर चाकुओं से कई वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। शोर सुनकर आए भतीजे ने जब बीच-बचाव का प्रयास किया, तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। घटना में आरोपी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शिवाजी नगर पुलिस ने मृतका महिला के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर की गली नंबर 15 में शनिवार देर रात 9 बजे के लगभग आरोपी 45 वर्षीय नवनीत उर्फ संटी ने अपनी 39 वर्षीय भाभी निधि पर चाकुओं से हमला कर दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर निधि का बेटा नीचे से ऊपर आने लगा, तो छत का दरवाजा बंद था। वह पड़ोसियों की छत से अपनी छत पर गया तो वहां चाचा को अपनी मां निधि पर चाकुओं से हमला करते देखा। जब उसने मां को बचाने का प्रयास किया,तो आरोपी संटी ने भतीजे पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद परिवार के लोग पहुंचे और गंभीर हालत में निधि को इलाज के लिए अस्पताल में लेकर गए, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर काफी खून पड़ा मिला। हत्यारोपी संटी भी गंभीर रूप से घायल हुआ था, उसको भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement