For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 18 तक बढ़ी

09:08 AM Apr 07, 2024 IST
सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 18 तक बढ़ी
Advertisement

नयी दिल्ली, 6 अप्रैल (एजेंसी)
दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी नीति घोटाला मामले से जुड़े धनशोधन के एक मामले में आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत शनिवार को 18 अप्रैल तक बढ़ा दी। सिसोदिया के सहयोगी और मामले में सह आरोपी संजय सिंह को हाल में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है, वह भी सुनवाई के लिए अदालत के समक्ष पेश हुए। सीबीआई और ईडी का आरोप है कि दिल्ली आबकारी नीति में सुधार करते वक्त अनियमितताएं हुईं, लाइसेंस धारकों को अनुचित लाभ दिया गया, लाइसेंस शुल्क माफ कर दिया गया या कम कर दिया गया और सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के बिना लाइसेंस दिए गए। सीबीआई ने सिसोदिया को ‘घोटाले’ में उनकी कथित भूमिका के लिए 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने उन्हें 9 मार्च 2023 को गिरफ्तार किया था।

भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करे ईडी : आतिशी

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने निर्वाचन आयोग का नोटिस मिलने के एक दिन बाद शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कथित धनशोधन के लिए भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आप की वरिष्ठ नेता ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में चुनाव आयोग पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

Advertisement

मान आज करेंगे अनशन

चंडीगढ़ : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पंजाब के सीएम भगवंत मान अपनी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को अनशन करेंगे। पार्टी के विधायक दिनेश चड्ढा ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई में शहीद भगत सिंह नगर जिले के खटकड़ कलां में अनशन किया जाएगा। उन्होंने पंजाब के लोगों से भी अनशन में शामिल होने की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×