For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिरसा पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा, पिता-पुत्र की दुकान पर चलाया बुलडोजर

02:48 PM Jun 27, 2024 IST
सिरसा पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा  पिता पुत्र की दुकान पर चलाया बुलडोजर
Advertisement

सिरसा, 27 जून (निस)

Action against drug smugglers: पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा जहां नशा तस्करों व जमीन पर कब्जा करने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला पुलिस प्रशासन ने आज स्थानीय प्रशासन के सहयोग से गांव माधोसिंघाना निवासी नशा तस्कर मोनू उर्फ सोनू पुत्र लक्ष्मण सिंह व उसके पिता लक्ष्मण सिंह निवासी गांव माधोसिंघाना द्वारा कब्जा कर 100 गज सरकारी जमीन पर बनाई गई दुकान को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

Advertisement

अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि जिला पुलिस की और से नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए जिला पुलिस द्वारा स्थानीय प्रशासन के सहयोग से यह कार्रवाई की गई है।, भविष्य में भी नशा तस्करों पर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि नशा तस्कर गांव माधोसिंघाना निवासी मोनू उर्फ सोनू के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना सदर सिरसा, हिसार तथा राजस्थान के नोहर थाने सहित कुल तीन मामले दर्ज है, जबकि उसके पिता लक्ष्मण सिंह के खिलाफ थाना सदर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एक अभियोग दर्ज है।

Advertisement

भूषण ने बताया कि सदर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र,ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार अमित सहू व पंचायत अफसर दिनेश कुमार के नेतृत्व में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में इस कार्रावई को अंजाम दिया गया है । उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से इस कार्रवाई में मल्लेकां पुलिस चौकी तथा पुलिस लाइन सिरसा से काफी मात्रा में पुलिस के जवान तथा महिला पुलिस की टीमों को शामिल किया गया था।

नशा तस्कर मोनू उर्फ सोनू व उसके पिता लक्ष्मण सिंह ने गांव माधोसिंघाना के बस स्टैंड पर सरकारी जमीन पर करीब 100 गज पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा कर दुकान बना रखी थी, जिनको स्थानीय प्रशासन के सहयोग से जेबीसी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया है। भूषण ने कहा कि नशे का कारोबार करने वालों व उन्हे संरक्षण देने वालो के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी।

पुलिस अधीक्षक ने नशा मुक्त घोषित पंचायतों को किया सम्मानित

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिला पुलिस द्वारा नशा मुक्त घोषित किए गए नाथूसरी चौपटा थाना के 6 गांवों के सरपंचों तथा सरपंच प्रतिनिधियों को सम्मानित किया। छह गांवों रामपुरा ढिल्लों के सरपंच रविल सिंवर,शाहपुरियां के सरपंच राजकुमार,रायपुर के सरपंच प्रतिनिधि मनोज कुमार ,गुसांईआना के सरपंच रघुबीर सिंह, गांव खेड़ी के सरपंच सुरेश कुमार तथा गांव जोड़किया के सरपंच प्रतिनिधि गणदेव को पुलिस विभाग की तरफ से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×