For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रतन टाटा के निधन से टूट गई सिमी ग्रेवाल, X पर लिखा- वो कहते हैं कि तुम चले गए...

10:35 AM Oct 10, 2024 IST
रतन टाटा के निधन से टूट गई सिमी ग्रेवाल  x पर लिखा  वो कहते हैं कि तुम चले गए
सिमी ग्रेवाल व रतन टाटा की फोटो। फोटो स्रोत सिमी ग्रेवाल के एक्स अकाउंट से @Simi_Garewal
Advertisement

चंडीगढ़, 10 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Ratan Tata and Simi Grewal: देश के प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा के 86 वर्ष की आयु में निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। गत रात्रि उनका मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई राजनीतिक, फिल्मी और सामाजिक हस्तियों ने गहरा दुख व्यक्त किया। वहीं, उनकी खास दोस्त और मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल को भी यह खबर सुनकर गहरा आघात पहुंचा है।

सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा के निधन पर भावुक होकर अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपने शो Rendezvous with Simi Garewal से रतन टाटा के साथ ली गई तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ सिमी ने लिखा, "वो कहते हैं कि तुम चले गए। तुम्हारा नुकसान सहन करना बहुत मुश्किल है... बहुत ही मुश्किल। अलविदा मेरे दोस्त।"

Advertisement


रतन टाटा से गहरे संबंधों का खुलासा

सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा के बीच का रिश्ता एक समय प्यार का था। सिमी ग्रेवाल ने 2011 में एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया था कि उन्होंने रतन टाटा को कुछ समय के लिए डेट किया था। हालांकि, उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बावजूद, उनका दोस्ताना संबंध हमेशा बना रहा। सिमी ग्रेवाल ने कई मौकों पर रतन टाटा की तारीफ करते हुए कहा था, "उनका और मेरा लंबा रिश्ता रहा है। वह परफेक्ट जेंटलमैन हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। पैसा उनके लिए कभी अहम नहीं रहा।"

शादी की योजना, लेकिन अधूरा रह गया सपना

रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल के बीच एक समय शादी करने की चर्चा भी थी। दोनों एक-दूसरे के करीब थे और शादी के बारे में सोच रहे थे, लेकिन किसी कारणवश उनका यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। बाद में जब रतन टाटा सिमी के शो Rendezvous with Simi Garewal का हिस्सा बने, तो उन्होंने करियर, लव लाइफ और निजी जिंदगी पर खुलकर चर्चा की। इसके बावजूद, दोनों का रिश्ता दोस्ती में बदल गया और वह हमेशा अच्छे दोस्त बने रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement