मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रामपुरा फूल से सिकंदर मलूका की ना, बेटे को टिकट की सिफारिश

12:59 PM Aug 30, 2021 IST

चंडीगढ़, 29 अगस्त (एजेंसी)

Advertisement

पंजाब के पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के नेता सिकंदर सिंह मलूका ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी द्वारा घोषित तीन उम्मीदवारों की सूची में उनका नाम आने के बाद रविवार को रामपुरा फूल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। मलूका ने कहा कि टिकट उनके बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका को दिया जाना चाहिए। एसएडी ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की रविवार को घोषणा की।

पार्टी ने रामपुरा फूल से सिकंदर सिंह मलूका, बठिंडा ग्रामीण से प्रकाश सिंह भट्टी और भुच्चो विधानसभा सीट से दर्शन सिंह कोटफत्ता को मैदान में उतारा है। ये तीन सीटें बठिंडा जिले में आती हैं। एसएडी के नेता दलजीत सिंह चीमा ने एक ट्वीट में कहा, ‘एसएडी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने विधानसभा चुनाव के लिए तीन और उम्मीदवारों की घोषणा की है। रामपुरा फूल से सिकंदर एस मलूका, बठिंडा ग्रामीण से प्रकाश सिंह भट्टी और भुच्चो विधानसभा क्षेत्र से दर्शन सिंह कोटफत्ता मुकाबला करेंगे।’ रामपुरा फूल सीट के लिए उम्मीदवारी की घोषणा के बाद, मलूका ने कहा कि उनके बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका पिछले एक साल से इस निर्वाचन क्षेत्र में काम कर रहे हैं और उनके बेटे को टिकट दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि रामपुरा फूल सीट के लिए उनके नाम की घोषणा करने से पहले पार्टी ने उनसे सलाह नहीं ली। मलूका ने कहा, उन्हें मौड़ सीट से मैदान में उतारा जाए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
मलूकारामपुरासिकंदरसिफारिश,