For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

श्रीराम मिलेनियम स्कूल ने जीता परफेक्ट टेन कप

10:16 AM Apr 22, 2024 IST
श्रीराम मिलेनियम स्कूल ने जीता परफेक्ट टेन कप
फरीदाबाद में दो दिवसीय जिम्नास्टिक चैंपियनशिप परफेक्ट टेन कप के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करती पैरा एथलीट कंचन लखानी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 21 अप्रैल (हप्र)
जिम्नास्टिक चैंपियनशिप परफेक्ट टेन कप सेक्टर-78 स्थित नॉर्थ स्टार स्पोटर्स अकादमी में संपन्न हुआ। इस चैंपियनशिप में दिल्ली एनसीआर के स्कूलों और अकादमी से 4 से 12 वर्ष की आयु के 400 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी पर श्रीराम मिलेनियम स्कूल फरीदाबाद का कब्जा रहा। दो दिवसीय प्रतियोगिता का शुभारंभ अंतर्राष्ट्रीय स्तर की जिम्नास्ट खिलाड़ी अरुणा रेड्डी ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि अरुणा रेड्डी द्वारा चैंपियनशिप में भाग लेने वाले जिम्नास्ट को शपथ दिलाई गई। बाद में अरुणा रेड्डी ने यंग जिम्नास्ट्स के साथ अपने अनुभव साझा किए।
पैरा एथलीट कंचन लखानी ने खिलाड़ियों को मैडल व ट्राफी प्रदान करके सम्मानित किया। वहीं विशेष अतिथि के रूप में बॉलीवुड सिंगर हिमानी कपूर ने भी शिरकत कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।
पैरा एथलीट कंचन लखानी ने कहा कि जिम्नास्ट में चार से 12 आयु वर्ग के खिलाड़ी इस खेल में भाग लेने का अच्छा मंच है। उन्होंने कहा कि हमेशा खेल में हार को स्वीकार नहीं करना चाहिए और मेहनत करके अपने लक्ष्य की प्राप्ति करनी चाहिए। फरीदाबाद के श्रीराम मिलेनियम स्कूल के विभिन्न-विभिन्न आयु वर्ग में प्रतिभागियों ने चार ट्रॉफी जीती।
वहीं विभिन्न-विभिन्न आयु वर्ग में स्वर्ण, कांस्य व रजत कुल मिलाकर 45 पदक श्रीराम मिलेनियम स्कूल फरीदाबाद ने अकेले जीते। इस प्रकार श्रीराम मिलेनियम स्कूल फरीदाबाद में परफेक्ट टेन पर पर कब्जा किया।
इस मौके पर हरियाणा जिम्नास्टिक एसोसिएशन के सचिव कोच संदीप कुमार, फरीदाबाद के सरकारी जिम्नास्टिक कोच बलराम कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता वरुण श्योकंद ने विजेताओं को पदक और ट्रॉफी से सम्मानित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×