For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दुकानदार कल करेंगे हिसार बंद

08:40 AM Jul 04, 2024 IST
दुकानदार कल करेंगे हिसार बंद
हिसार में बुधवार को व्यापारी प्रतिनिधियों को संबोधित करते व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 जुलाई (हप्र)
अपराधियों द्वारा हिसार में फायरिंग करके 3 जगह 9 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के विरोध में बुधवार को मोबाइल मार्केट, गणेश मार्केट, सेक्टर 14 मार्केट, पुरानी अनाज मंडी रोड, लक्ष्मी मार्केट, ग्रीन स्क्वेयर मार्केट, अनाज मंडी आदि एसोसिएशन की मीटिंग हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कॉन्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सभी ट्रेड यूनियन ने 5 जुलाई हिसार बंद का ऐलान किया और इसमें बढ़-चढ़कर भाग लेने का निर्णय लिया।
बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में व्यापारी, उद्योगपति ही नहीं पुलिस अधिकारी तक सुरक्षित नहीं हैं। कल अपराधियों द्वारा करनाल जिले में एएसआई संजीव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद, गुरुग्राम, फतेहाबाद में अपराधियों ने व्यापारियों को गोली मारकर हत्या कर दी। हरियाणा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता जिस दिन व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरियों की वारदात नहीं होती हो। हरियाणा में हर रोज अापराधिक घटनाएं होने से प्रदेश का व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल है और सरकार के प्रति भारी नाराजगी है। आज हरियाणा क्राइम के मामले में यूपी व बिहार से भी आगे निकल चुका है। हरियाणा में बहन-बेटियां तक सुरक्षित नहीं है।

कार्रवाई के लिए पुलिस को दें छूट

बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को झूठी घोषणाएं करने की बजाय अपराधियों को अंकुश लगाना चाहिए। सरकार को अपराधियों का इलाज करने के लिए पुलिस प्रशासन को पूरी छूट देनी चाहिए ताकि पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर अपराधियों का पक्का इलाज कर सके। बजरंग गर्ग ने कहा कि 5 जुलाई को हिसार बंद के बाद व्यापार मंडल का राज्य स्तरीय मीटिंग बुलाकर हरियाणा बंद कि काल की जाएगी। गर्ग ने व्यापारी, सामाजिक पर धार्मिक संगठनों से 5 जुलाई को हिसार बंद में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×