मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुठभेड़ में मारे गये बदमाश ‘राका’ के अंतिम संस्कार में पहुंचा शूटर भाई प्रियव्रत

10:43 AM Jul 12, 2023 IST
Advertisement

सोनीपत, 11 जुलाई (हप्र)
पानीपत के समालखा के पास सीआईए के साथ मुठभेड़ में मारे गए राकेश उर्फ राका का मंगलवार शाम को सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान राकेश उर्फ राका के भाई एवं कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर प्रियव्रत को भी करनाल जेल से गांव में लाया गया।
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद प्रियव्रत ने श्मशान में पहुंचकर भाई की अर्थी को कंधा दिया। हालांकि उसे श्मशान घाट से ही भारी पुलिस की मौजूदगी में वापस जेल ले गये।
7 जुलाई को मुठभेड़ में मारा गया था शूटर का भाई
समालखा में 7 जुलाई रात को सीआईए-2 पानीपत की टीम से मुठभेड़ में गढ़ी सिसाना के राकेश उर्फ राका की मौत हो गई थी। परिजन जब पानीपत के सरकारी अस्पताल में पहुंचे तो शव को देखने के बाद उन्होंने मुठभेड़ पर सवाल उठाते हुए हंगामा कर दिया था। उनका आरोप था कि एक दिन पहले राकेश उर्फ राका को हिरासत में लिया गया था और टॉर्चर करने के दौरान उसकी मौत हो जाने पर मुठभेड़ को झूठा करार दिया था। ऐसे में वह चाहते थे कि सीआईए-2 की टीम पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो।
वहीं राकेश का पानीपत में पोस्टमार्टम भी नहीं होने दिया था। जिसके बाद राकेश के शव को पानीपत से मेडिकल कॉलेज, अस्पताल खानपुर कलां भेजा गया था। लेकिन रविवार को शव को पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन लेकर नहीं आए थे। सोमवार को फिर से मृतक राकेश के भाई अमित ने आरोप लगाए थे कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में राकेश के शरीर पर 10 गुम चोट के निशान हैं, ऐसे में उसकी हत्या की गई है और वह पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई होने पर ही शव लेंगे।
मंगलवार दोपहर बाद परिजन खानपुर कलां शव लेने पहुंचे और भारी पुलिस बल के साथ शव को गढ़ी सिसाना लाया गया। दूसरी तरफ मृतक का भाई कुख्यात प्रियव्रत भी करनाल जेल से भारी पुलिस बल के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचा। उसने अपने भाई की अर्थी को कंधा भी दिया मगर इस दौरान भी पुलिस ने उसे हथकड़ी लगाकर रखा। शाम को अंतिम संस्कार के बाद प्रियव्रत को श्मशान घाट से ही वापस जेल ले जाया गया।

परिजनों ने लगाये आरोप
मृतक राकेश के परिजनों ने आरोप लगाया है कि खानपुर कलां में शवगृह में फ्रिजर का एसी नहीं चलाया गया। जिससे उनके भाई के शव को और ज्यादा खराब कर दिया गया। जानबूझकर ऐसा किया गया। परिजनों पर जल्द शव लेने का दबाव बनाया गया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
‘राका’अंतिमपहुंचाप्रियव्रतबदमाशमुठभेड़संस्कार
Advertisement