For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शूटर अंकित और मददगार सचिन को दबोचा

12:59 PM Jul 05, 2022 IST
शूटर अंकित और मददगार सचिन को दबोचा
Advertisement

नयी दिल्ली, 4 जुलाई (एजेंसी)

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में रविवार रात अंकित और सचिन भिवानी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के वांछित अपराधी हैं।

Advertisement

विशेष पुलिस आयुक्त (स्पेशल सेल) एचजीएस धालीवाल ने साेमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मूसेवाला को करीब से गोली मारने वाले अंकित को रविवार रात करीब 11 बजे गिरफ्तार किया गया। उसके साथ सचिन भिवानी को भी पकड़ लिया गया। सचिन ने हत्या से पहले और बाद में शूटरों को मदद मुहैया कराई थी। उन्होंने बताया कि अंकित हरियाणा के सेरसा गांव का रहने वाला है और राजस्थान में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में दो मामले दर्ज हैं।

मूसेवाला की हत्या के मामले में पिछले महीने स्पेशल सेल ने 2 शूटरों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी (26), झज्जर जिले के रहने वाले कशिश और पंजाब के बठिंडा निवासी केशव कुमार (29) के तौर पर हुई है। मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

Advertisement

2 पिस्तौल, पुलिस की 3 वर्दियां बरामद : पुलिस के अनुसार, अंकित और सचिन के पास से 9 एमएम की एक पिस्तौल और उसके 10 कारतूस, 30 एमएम की एक पिस्तौल और उसके नौ कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दियां, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद किया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×