For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नूंह में भाजपा को झटका, 6 पार्षदों ने सामूहिक तौर पर दिया इस्तीफा

08:35 AM Jul 18, 2023 IST
नूंह में भाजपा को झटका  6 पार्षदों ने सामूहिक तौर पर दिया इस्तीफा
नूंह में सोमवार को नगर परिषद में भाजपा के पार्षद इस्तीफा सौंपते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 17 जुलाई (हप्र)
नूंह जिला में भाजपा को सोमवार को बड़ा झटका लगा है। नगर परिषद नूंह के 6 पार्षदों ने विकास कार्य नहीं होने की वजह से नाराज होकर सामूहिक इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वालों में पार्षद नियामत अली वार्ड नंबर 1, सलीम वार्ड नंबर 4, समय चंद वार्ड नंबर 7, सुमित अदलखा वार्ड नंबर 13, रईस खान वार्ड नंबर 3, श्वेता गौरव गुप्ता वार्ड नंबर 9 शामिल हैं।
खास बात यह है कि पार्षदों ने जो सामूहिक इस्तीफा नगर परिषद नूंह में कार्यरत बिल्डिंग इंस्पेक्टर सरफराज को सौंपा है, उसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें चुनाव जीते तकरीबन एक साल हो गया है, लेकिन विकास के नाम पर वह अपने वार्डों में एक ईंट भी नहीं लगा पाए। इसके अलावा शहर में अगर साफ-सफाई, स्ट्रीट लाइट, जलभराव इत्यादि की बात करें तो वहां पर भी कोई काम नहीं हुआ। इसके बावजूद नगर परिषद नूंह के अधिकारी व कर्मचारियों के अलावा चेयरमैन उनकी बात नहीं सुनते इसलिए तंग आकर वह अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।
अभी इस इस्तीफा के मंजूर होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन कई पार्षदों ने इस्तीफा देने की पुष्टि की है। उनका कहना था कि वे भाजपा में घुटन महसूस कर रहे थे और शहर की जनता ने जिस लिए उनको चुना था वह उस पर खरा नहीं उतर पा रहे थे। इसलिए वह अपने पद से त्यागपत्र दे रहे हैं। नूंह में नगर परिषद के चेयरमैन संजय ने पुष्टि करते हुए कहा है कि मैं जजपा से हूं और सीधा चेयरमैन जीता हूं। जजपा के भी 2-3 पार्षद हैं, लेकिन ज्यादातर पार्षद भाजपा के हैं। परिषद में कुल 13 पार्षद हैं । अधिकारी यहां पर काम नहीं करते। इसीलिए भाजपा के पार्षदों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दिया है। डीसी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में व्यस्त थे। इस्तीफा देने वाले पार्षद परिषद कार्यालय गए और वहां बिल्डिंग इंस्पेक्टर मिला उसी को इस्तीफा दे आए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×