For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगर पार्षद के बेटे की पिटाई के मामले में एसएचओ का तबादला

08:05 AM Jul 17, 2023 IST
नगर पार्षद के बेटे की पिटाई के मामले में एसएचओ का तबादला
Advertisement

बहादुरगढ़, 16 जुलाई (निस)
स्थानीय नगर पार्षद कुलदीप राठी के बेटे की पिटाई के मामले में रविवार को यातायात थाना प्रभारी दिनेश का तबादला कर दिया गया। यह कार्रवाई शहर के नगर पार्षदों द्वारा एकजुट होकर मुख्यमंत्री को शिकायत करने के बाद हुई। रविवार को ही नगर पार्षदों ने रोहतक में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर एसएचओ की कार्यशैली की शिकायत की थी।
बहादुरगढ़ के नगर पार्षदों ने रोहतक के कैनाल रेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री से मिलकर लौटे नगर पार्षद अशोक शर्मा ने बताया कि इस पर मुख्यमंत्री की ओर से पुलिस महानिरीक्षक को एसएचओ का ट्रांसफर करने और मामले की जांच के आदेश दिए गए। इसके तुरंत बाद ही बहादुरगढ़ ट्रैफिक एसएचओ दिनेश कुमार का बहादुरगढ़ से तबादला राज्य अपराध शाखा में कर दिया गया।
बता दें कि वार्ड 27 से नगर पार्षद कुलदीप राठी के पुत्र नीरज की कार पर ब्लैक फिल्म लगी होने के कारण 13 जुलाई को यातायात पुलिस ने 10 हजार रुपये का चालान कर दिया था। ट्रैफिक पुलिस पर नीरज की पिटाई का भी आरोप है।मेडिकल चेकअप में नीरज के कान का पर्दा फटा मिला था। इसके बाद उसके पिता पार्षद कुलदीप राठी द्वारा पुलिस से शिकायत पर कार्रवाई की मांग की थी। दूसरी ओर तत्कालीन एसएचओ दिनेश कुमार ने नीरज की पिटाई के आरोपों को सिरे से नकारा था। वहीं पार्षद कुलदीप राठी का कहना है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में हम कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं। नगर पार्षद अशोक शर्मा ने बताया कि रोहतक में मुख्यमंत्री से मिलने वाले पार्षदों में खुद कुलदीप राठी, सतप्रकाश छिकारा, अश्विनी शर्मा, रमन यादव, बिजेन्द्र दलाल, अनिल सिंगल व योगेश धनखड़ आदि शमिल थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×