मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दो दशक के साथी शिवनारायण ने छोड़ा बीरेंद्र का साथ, कांग्रेस का ‘हाथ’

10:08 AM Sep 19, 2024 IST
जींद में कांग्रेस और बीरेंद्र सिंह को छोड़ने का ऐलान करते शिवनारायण शर्मा पत्रकार समेलन में आंसू पोंछते हुए। -हप्र

जींद, 18 सितंबर (हप्र)
पिछले दो दशक से पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के संघर्ष के मजबूत साथी रहे मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा और उनके साथियों ने बुधवार को कांग्रेस छोड़ दी और बीरेंद्र सिंह से राजनीतिक संबंध तोड़ लिए। इसकी घोषणा करते शिवनारायण शर्मा और उनकी बेटी वृंदा शर्मा भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए।
मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने खड़ा किया था। जींद के शिवनारायण शर्मा को इसका प्रदेश अध्यक्ष और उनकी बेटी वृंदा शर्मा को युवा विंग की अध्यक्ष बनाया गया था। शिवनारायण कभी पूर्व सीएम चौ. बंसीलाल के नजदीकी साथियों में थे। बंसीलाल के निधन के बाद वे बीरेंद्र के साथ आ गए। शिवनारायण बेटी वृंदा शर्मा के लिए जींद से कांग्रेस का टिकट मांग रहे थे। इसमें उन्हें बीरेंद्र से उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने बीरेंद्र सिंह को भगवान माना। वह खुद को उनका हनुमान समझते थे और हनुमान की तरह ही उन्होंने अपने राम के लिए काम किया, लेकिन उनके राम ने उन्हें धोखा दिया। उन्होंने कहा कि केवल टिकट की नहीं थी। बात मान- सम्मान की थी। इस मौके पर कमलेश श्योराण, राजवीर श्योराण समेत शिवनारायण शर्मा के दूसरे कई साथी मौजूद रहे। वृंदा शर्मा ने कहा कि जींद के विकास की जो लड़ाई उन्होंने शुरू की हुई है, वह कमजोर नहीं पड़ेगी।

Advertisement

Advertisement