For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिवसेना नेता सावंत बोले- NCP नेताओं के साथ कैबिनेट बैठक में बैठता हूं तो उल्टी आ जाती है

12:07 PM Aug 30, 2024 IST
शिवसेना नेता सावंत बोले  ncp नेताओं के साथ कैबिनेट बैठक में बैठता हूं तो उल्टी आ जाती है

मुंबई, 30 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Maharashtra Politics: शिवसेना के मंत्री तानाजी सावंत ने कहा है कि वह कैबिनेट की बैठकों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेताओं के बगल में बैठते हैं लेकिन बाहर आने के बाद उन्हें उल्टी आने जैसा महसूस होता है। सावंत के इस बयान पर अजित पवार नीत पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री सावंत ने बृहस्पतिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि वह एक कट्टर शिव सैनिक हैं और एनसीपी के नेताओं के साथ उनकी कभी नहीं बनी। सावंत ने कहा, 'भले ही कैबिनेट बैठकों में हम एक-दूसरे के बगल में बैठते हों, लेकिन बाहर आने के बाद मुझे उल्टी सी आने लगती है।'

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और अजित पवार की अगुवाई वाली एनसीपी राज्य में सत्तारूढ़ ‘महायुति' गठबंधन में साझेदार हैं। राकांपा प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) अमोल मिटकरी ने सावंत की टिप्पणी की निंदा की और सवाल किया कि गठबंधन को बरकरार रखने की जिम्मेदारी क्या केवल उनकी पार्टी की है।

उन्होंने कहा कि सावंत ने पहले भी ऐसी टिप्पणियां की हैं, जिनसे राकांपा को ठेस पहुंची है। मिटकरी ने कहा, 'हम केवल गठबंधन धर्म की खातिर चुप हैं।'' राकांपा नेता ने कहा कि उल्टी आने की उनकी समस्या का 'इलाज'' केवल मुख्यमंत्री ही कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement