मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांखोल गांव की पंचायत में भी शीला नफे सिंह राठी को दिया समर्थन

10:20 AM Sep 07, 2024 IST
बहादुरगढ़ के गांव सांखोल में शुक्रवार को हुई पंचायत में मौजूद लोग।-निस

बहादुरगढ़, 6 सितंबर (निस)
गांव सांखोल की बड़ी चौपाल में शुक्रवार को पंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें जटवाड़ा मोहल्ला व परनाला गांव के पंचायत प्रतिनिधि पहुंचे। पंचायत ने एकजुट होकर नफे सिंह राठी परिवार का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में शीला नफे सिंह राठी की मदद करेंगे। साथ ही नफे सिंह राठी की हुई हत्या पर भी पंचायत में खेद प्रकट करते हुए इस इंसाफ की लड़ाई में परिवार का साथ देने की बात का आश्वासन दिया। पंचायत की अध्यक्षता बुजुर्ग ब्रह्म सिंह तूर ने की।
पंचायत में मौजूद लोगों ने कहा कि नफे सिंह राठी की हत्या बहुत ही जघन्य अपराध है और इसकी गहनता से जांच की जानी चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा पंचायत ने हाथ उठाकर एकमत से शीला नफे सिंह राठी को विधानसभा चुनाव में पूरा समर्थन व मदद करने का आश्वासन दिया।
नफे सिंह राठी के परिवार ने कहा कि जैसा आदेश पंचायत ने दिया है और जो सहयोग व समर्थन का आश्वासन दिया गया है, उसका वह पूरा सम्मान करते हैं। सभी के सहयोग से यह चुनाव लड़ा जाएगा और जीत के बाद विधानसभा में हलके की आवाज को बुलंद किया जाएगा। इसके अलावा हलके में जो भी समस्याएं हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा।
राठी परिवार ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने अपने शासनकाल के दौरान जनविरोधी नीतियां लागू करके लोगों को केवल परेशान करने का काम किया है। इनेलो की सरकार आने के बाद हलकावासियों को उनका हक दिलवाया जाएगा और भय व भ्रष्टाचार को दूर शांतिपूर्ण वातावरण दिया जाएगा।
पंचायत में सरपंच प्रतिनिधि राज मास्टर, पूर्व सरपंच हुकम नंबरदार, अजीत राठी, सुमेर राठी, अतर सिंह राठी, दलबीर राठी, आजाद राठी, रणबीर राठी, तेजवीर राठी, टेंपू सांखोल, रमेश राठी, जयभगवान जोगी, रामेश्वर बरागी, राजू बंजारा, देवराज वाल्मीकि, नरेश कुमार, उत्तम डावला, प्रदीप तंवर, रण सिंह तूर, दारा सिंह, प्रदीप राठी, गुरदीप राठी, हरिओम, प्रदीप पूर्व मेंबर, अनीता राठी, सुदेश राठी, गीता, बबीता, सुमन, सोनिया, सविना, राजेश, सुषमा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement