मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शास्त्री कालोनी वासियों ने जिला उपायुक्त से लगायी गुहार

11:20 AM Jun 16, 2024 IST
समालखा में चुलकाना रोड स्थित शास्त्री कालोनी के निवासी गंदे पानी की निकासी के लिए प्रदर्शन करते हुए। -निस
Advertisement

समालखा, 15 जून (निस)
चुलकाना रोड पर स्थित शास्त्री कालोनी में फ्लाईओवर के पास सड़को पर बहता नालों का गंदा पानी लोगों की परेशानी का सबब बन गया है। शनिवार को कालोनी वासियों ने हाथ खड़े करके सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शनकारियों में शामिल सोनू शर्मा, देवेंद्र कुहाड़, संजय घणघस, डब्बू पंजाबी, बिजेंद्र डॉक्टर, रोहित शर्मा, सुरेन्द्र चौहान, राजा, नरेश शर्मा, ओमप्रकाश डॉक्टर, नीरज, बलवान, राजकुमार फौजी, धर्मवीर कुहाड़ ने बताया कि समालखा से चुलकाना धाम रोड पर फ्लाईओवर उतरते ही नाले नालियों की सफाई न होने से नालियां बिल्कुल बंद पड़ी हैं।
इससे पानी ओवरफ्लो हो कर सड़क पर बह रहा है। गंदे पानी में मक्खी मच्छर पैदा हो रहे हैं और बीमारियां पनप रही हैं। उन्होंने बताया कि प्रसिद्ध श्याम बाबा मंदिर चुलकाना धाम में आने जाने का रास्ता भी यही है। सड़क किनारे गंदा पानी जमा होने से ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रहती है, जिससे सड़क हादसा होने का खतरा भी बना रहता है।
सड़क पर जमा नालियों का गंदा पानी की वजह से श्री श्याम बाबा के भक्तों के साथ साथ आस पास के लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
कालोनी वासियों ने कहा कि गंदे पानी की निकासी व नालियों की साफ-सफाई के लिए शिकायत लेकर नगरपालिका चेयरमैन अशोक कुच्छल के पास भी गए, लेकिन चेयरमैन जवाब देते हैं कि यह हमारे क्षेत्र से बाहर है, हम वहां सफाई नहीं करा सकते। समालखा की शास्त्री कालोनी में नालों की सफाई कराने की जिम्मेदारी किसकी है, यह किसी को पता नहीं है।
पीडब्ल्यूडी वालों ने नाला और सड़क बनाई हुई है, लेकिन उसके बाद भी इसकी सफाई की जिम्मेदारी किसकी है। इस बारे में कोई भी अपने ऊपर जिम्मेदारी लेने को तैयार
नहीं है। शास्त्री कालोनी वासियो ने मीडिया के माध्यम से जिला उपायुक्त पानीपत से इस समस्या का समाधान करवाने की गुहार लगाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement