मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शशिरंजन ने ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत किया पौधरोपण

08:48 AM Jul 16, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को पौधरोपण करते पूर्व विधायक शशिरंजन परमार।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 जुलाई (हप्र)
पूर्व विधायक शशिरंजन परमार ने सोमवार को गांव मिराण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ‘एक पेड़ मां के नाम’, अभियान के तहत पौधरोपण किया तथा ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं, ताकि सभी के साझे प्रयासों से पर्यावरण प्रदूषण को कम किया जा सके। इसके उपरांत पूर्व विधायक ने गांव भानगढ़, गोलागढ़, जुई खुर्द, कैरू, सुंगरपुर, पटौदी कलां, मंढ़ाण, पिंजोखरा, तोशाम आदि गांवों का दौरा किया तथा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की।
उन्होंने कहा कि वे पिछले कई वर्षों से तोशाम हलके के लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। उनका उद्देश्य सिर्फ इस क्षेत्र का विकास कर यहां के लोगों का जीवन स्तर सुधारना है। जिसके तहत उन्होंने मुख्यमंत्री से सैकड़ों करोड़ों रूपयों की ग्रांट इस क्षेत्र से मंजू करवाई, ताकि आमजन को लाभ मिलें। पूर्व विधायक ने कहा कि लोगों की इच्छानुसार ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तथा जनसेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
परमार ने कहा कि तोशाम उनका घर है तथा यहां के लोग उनके परिवार के सदस्य। ऐसे में अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य के उत्थान के लिए जीवन पर्यंत कार्य करते रहेंगे। उन्होंने विकास कार्यों के लिए उनके अनुरोध पर लगभग 31 करोड़ रुपए की राशि मंजूर करने पर सीएम का आभार जताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement