For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शक्ति रानी शर्मा ने किया चुनावी शंखनाद

10:28 AM Sep 08, 2024 IST
शक्ति रानी शर्मा ने किया चुनावी शंखनाद
कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा शनिवार को रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र

पंचकूला, 7 सितंबर (हप्र)
कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने शनिवार को एचएमटी पिंजौर से लेकर कालका माता मंदिर तक रोड शो निकाला जिसमें भारी संख्या में उनके समर्थक व पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए। शक्ति रानी शर्मा ने कालका में माता मंदिर में माथा टेककर आशीर्वाद लिया। इसके बाद शक्ति रानी शर्मा ने पिंजौर स्थित चुनावी कार्यालय में हवन यज्ञ किया और इसके बाद चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा भी मौजूद रहे।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि कालका विधानसभा क्षेत्र से उनका पुराना नाता है। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि कालका का नंबर विधानसभा सूची में 1 नंबर पर है और हमें इसे विकास में नम्बर 1 विधानसभा बनाना है ,आप एक विधायक चुनेगे आपको एक सांसद साथ मिलेगा। कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि 8 तारीख के बाद उन लोगों में से कोई नहीं दिखेगा जो आज कालका में भय का माहौल बनाकर नशे का कारोबार कर रहे हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि समस्त कार्यकर्ता साथ हैं। जो भी कार्यकर्ता नाराज हैं, उन्हें भी मना लिया जाएगा।

Advertisement

ये रहे मौजूद

इस मौके पर राज्यसभा सांसद डॉ सिकंदर, बंतो कटारिया प्रदेश उपाध्यक्ष, कृष्ण लाम्बा चेयरमैन, ओम प्रकाश देवीनगर, श्याम लाल बंसल विधानसभा प्रभारी भाजपा, नरेश सेन विधानसभा संयोजक, भाग सिंह दमदमा वरिष्ठ नेता, कनक रेखा, प्रीति जस्सल और मीता सरकार आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement