मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनसंपर्क में जुटीं शक्ति रानी शर्मा, त्रिदेव सम्मेलन में की शिरकत

07:22 AM Sep 09, 2024 IST
पिंजौर में रविवार को त्रिदेव सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, सांसद कार्तिकेय शर्मा, भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा एवं अन्य। -निस

पिंजौर, 8 सितंबर (निस)
कालका में चुनावी शंखनाद करने के बाद भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा जनसंपर्क में जुट गयी हैं। कालका, पिंजौर में आयोजित बूथ त्रिदेव सम्मेलन में शिरकत करते हुए शक्ति रानी शर्मा ने कालका विधानसभा क्षेत्र के लिए अपना विजन कार्यकर्ताओं के सामने रखा। शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि वह तमाम कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगी। कालका की प्रगति उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है।
इस मौके पर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि उनके संज्ञान में एचएमटी कर्मियों का मामला आया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री कुमार स्वामी से बात की है। उन्होंने इस मुद्दे के निपटान का आश्वासन दिया है। उन्होंने संसद में इस इलाके के मामलों को उठाया है। आज रोज़गार का विषय है, ड्रग का विषय है इस पर हम सबको मिलकर लड़ाई लड़ने की ज़रूरत है।
केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आज भाजपा के हर कार्यकर्ता की आवाज बुलंद है। चुनाव के बाद विपक्ष ढूंढने से भी नहीं मिलेगा। भाजपा का बूथ स्तर का कार्यकर्ता ही जीत सुनिश्चित करने का काम करेगा।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, सांसद डॉ. सिकंदर, वीरेंद्र राणा, पुरुषोत्तम गुलेरिया, कृष्ण लांबा, नरेश सेन, श्याम लाल बंसल, नराता राम, भुवनजीत सिंह, मदन धीमान, सुखबीर सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, भाग सिंह दमदमा, प्रेम राणा, हरीश मोंगा, पूनम कोहली, संजीव कौशल, विनोद स्वर्णी, सुनील धीमान, इंद्र कुमार आदि भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement