मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बादशाहपुर आएंगे शाह, तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार

10:01 AM Sep 05, 2024 IST
गुरुग्राम में बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता राव नरवीर सिंह। -हप्र

गुरुग्राम, 4 सितंबर (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार में जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और वह बादशाहपुर विधानसभा सीट चुनाव लड़ेंगे। राव नरबीर सिंह बुधवार को सिविल लाइन स्थित अपने कार्यालय के निकट आयोजित सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात हो गई है। शाह ने वादा किया है कि वह बादशाहपुर आएंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि शाह जिस जनसभा में आएंगे वह दक्षिणी हरियाणा की एक ऐतिहासिक जनसभा होगी।
भाजपा नेता ने कहा कि गुरुग्राम देश के बढ़ते हुए शहरों में से एक है। यहां की आबादी 30 लाख से अधिक हो चुकी है, लेकिन विकास के मामले में अभी भी यहां बहुत से बड़े काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल बादशाहपुर के जो विधायक रहे वह जनता के बीच में आए ही नहीं तो विकास कहां से होगा। 2014 से 2019 तक गुरुग्राम की जनता ने विकास होते हुए देखा था। राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 से 2019 तक तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके भेजे किसी भी काम को मना नहीं किया, जिसके चलते ही वह गुरुग्राम का विकास कर सके। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी बेहतरीन सीएम हैं। इस अवसर पर राकेश यादव फज़िलपुर, पार्षद कुलदीप यादव, पार्षद ब्रह्म यादव, लीलु सरपंच नाथूपुर, धर्मपाल सरपंच, सरपंच पृथ्वी, सरपंच नवीन, सरपंच प्रीतेश, सरपंच शिशांत, पूर्व सरपंच आनंद, सरपंच इंद्रजीत शर्मा, पूर्व सरपंच पूर्व सरपंच विकास आदि मौजूद थे।

Advertisement

कार्यकर्ताओं के सामने रखा रोडमैप

राव नरबीर सिंह ने जनसभा में अपना रोड मैप भी रखा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की कई बड़ी जरूरत है, जिनको पूरा करना उनका सपना है। वह गुरुग्राम में एक दर्जन से अधिक अंडरपास व एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाना चाहते हैं। इसके साथ ही चार हॉस्पिटल व चार सब्जी मंडी गुरुग्राम के चारों कोनों पर बनाना उनकी प्राथमिकताएं रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अगर बादशाहपुर की जनता एकजुट होकर मुझे शक्ति देगी तो आने वाले दिनों में पार्टी भी उन्हें उतनी ही शक्तियां देगी जिससे वह गुरुग्राम का ज्यादा से ज्यादा विकास कर सकेंगे।

Advertisement
Advertisement