मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शाह प्रदेश में हो रहे अपराधों पर जनता को दें जवाब : दीपेंद्र हुड्डा

09:53 AM Jul 18, 2024 IST
सोनीपत के राई हलके में पदयात्रा करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ हैं, सोनीपत के सांसद, विधायक व पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया/हप्र
सोनीपत, 17 जुलाई
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने महेंद्रगढ़ में दिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि शाह को हरियाणा में तेजी से बढ़ रहे अपराधों पर जनता को जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री को सम्मेलन में संबोधन में अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री का नाम लेने के बजाय बार-बार भूपेंद्र हुड्डा के नाम का सहारा लेना पड़ा।
दीपेेंद्र ने कांग्रेस के ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तीसरे दिन बुधवार को राई हलके में पदयात्रा कर भाजपा सरकार के 10 साल के कुशासन के खिलाफ जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि यह अभियान जन-आंदोलन बन चुका है। पदयात्रा के दौरान दीपेंद्र के साथ सड़कों पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी।
दीपेंद्र ने का कि अच्छा होता कि केंद्रीय गृह मंत्री भाजपा के 10 साल का हिसाब देते, लेकिन अब भी कांग्रेस सरकार से हिसाब मांगने का सीधा मतलब है कि भाजपा ने 10 साल में कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध बेकाबू हो गया है। दूसरे प्रदेशों में वारदात करने के बाद अपराधी हरियाणा में शरण ले रहे हैं। गृह मंत्रालय के एनसीआरबी के मार्च के आंकड़ों के अनुसार हरियाणा में आज देश में सबसे ज्यादा अपहरण, सबसे ज्यादा फिरौतियों की वसूली, महिलाओं के खिलाफ अपराध हो रहा है। हरियाणा हत्या दर में नंबर दो पर है। ये गृह मंत्रालय के आंकड़े हैं। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री को प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर जनता को जवाब देना चाहिए।
दीपेंद्र ने लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने गंदे पानी से भरी गलियों में पैदल जाकर समस्याओं को देखा और कांग्रेस सरकार आने पर इनके समाधान का भरोसा दिया।
इस दौरान सोनीपत से कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, विधायक जगबीर मलिक, विधायक जयवीर वाल्मीकि, विधायक सुरेंद्र पंवार, विधायक इंदुराज नरवाल, प्रो. विरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, बिजेंद्र आंतिल, सुरेंद्र दहिया, मनोज रिढाऊ, सुरेंद्र छिक्कारा, ललित पंवार, गुल्लू रापड़िया, रणजीत कौशिक, जसपाल आंतिल, अर्जुन दहिया मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement