For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शाह आज पंचकूला में, विस चुनाव पर राजनीतिक प्रस्ताव होगा पास

08:28 AM Jun 29, 2024 IST
शाह आज पंचकूला में  विस चुनाव पर राजनीतिक प्रस्ताव होगा पास
पंचकूला में शुक्रवार को पंचकमल कार्यालय में मुख्यमंत्री नायब सैनी भाजपा की विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पदाधिकारियों के साथ। -हप्र
Advertisement

चंडीगढ़/पंचकूला, 28 जून (ट्रिन्यू/हप्र)
हरियाणा भाजपा की 29 जून को पंचकूला में होने वाली विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे, इसलिए सुरक्षा व व्यवस्था को भी चाक चौबंद कर दिया गया है। शुक्रवार को प्रदेश महामंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, सुरेंद्र पूनिया, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा समेत तमाम बड़े नेताओं ने बैठक की तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर संगठन मंत्री ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए। विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान, सह चुनाव प्रभारी बिप्लब देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल समेत तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।
पंचकूला में केंद्रीय गृहमंत्री के आने को लेकर भाजपा ने जबरदस्त तैयारियां की हैं। पूरे शहर को होर्डिंग, बैनर, झंडे लगाकर सजाया है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि शाह के आगमन को लेकर ही कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक के साथ ही विधानसभा चुनाव का आगाज़ हो जाएगा। ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम के मल्टीपर्पज हॉल में होने वाली बैठक दो सत्रों में होगी। बैठक में करीब 4500 कार्यकर्ता, पदाधिकारी और नेता शामिल होंगे। पहले सत्र की बैठक 11 से 1 बजे तक होगी। दूसरा सत्र 1 से 5 बजे तक का होगा, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। सैनी ने बताया कि बैठक में 90 की 90 विधानसभाओं से कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।
स्वर्ण मंदिर पहुंचे सीएम सैनी : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने एक बार फिर से एसवाईएल के पानी की मांग को दोहराया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री सैनी पंजाब दौरे पर थे। इस दौरान वे अमृतसर स्थित दरबार साहिब में नतमस्तक हुए और पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा की जनता को आज भी एसवाईएल के पानी का इंतजार है। इससे पहले मुख्यमंत्री सैनी एवं परिवहन मंत्री असीम गोयल ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह से शिष्टाचार भेंट की और उनसे आशीर्वाद लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×