मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एसजीपीसी के मैनेजर, साथियों पर जबरन दुकानें कब्जाने का आरोप, केस दर्ज

07:27 AM Sep 15, 2024 IST

बरनाला, 14 सितंबर (निस)
बस स्टैंड के पास एसजीपीसी की दुकानों को लेकर शुक्रवार को हुए विवाद के बाद अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। एसजीपीसी ने 12 दुकानों को ताले लगाए दिए थे। इसके विरोध में दुकानदारों ने धरना दिया था। मामले में पुलिस ने एसजीपीसी के मैनेजर और उनके साथियों, डेरा प्रमुख और दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि मामले को सुलझा लिया गया है। सिटी वन पुलिस स्टेशन के प्रभारी लखविंदर सिंह और बस स्टैंड पुलिस चौकी के प्रभारी चरणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस केस दर्ज किया है।
उन्होंने कहा कि बस स्टैंड के पास एसजीपीसी की दुकानें हैं जो उसने किराए पर दी हैं। एसजीपीसी का एक डेरे के साथ विवाद चल रहा है।कुछ दुकानदारों ने डेरे के प्रमुख बाबा प्यारा महंत के कहने पर एसजीपीसी को किराया देना बंद कर दिया और डेरे को किराया दे रहे थे। इस पर एसजीपीसी ने किराया न देने वाली दुकानों पर ताले जड़ दिए।
दुकानदारों ने इसके विरोध में सड़क पर जाम लगा दिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एसजीपीसी के मैनेजर सुरजीत सिंह व उनके साथियों पर जबरदस्ती दुकानों पर कब्जा करने के आरोप में केस दर्ज किया है। वहीं डेरे के प्रमुख बाबा प्यारा महंत और अन्य दुकानदारों पर आवाजाही में बाधा डालने का केस दर्ज किया है।

Advertisement

Advertisement