For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज

06:53 AM Aug 30, 2024 IST
नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज

जसमेर मलिक/हप्र
जींद, 29 अगस्त
जजपा से इस्तीफा दे चुके और भाजपा में पहली सितंबर को शामिल होने की तैयारी कर रहे नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा की राजनीतिक मुश्किलें बढ़ गयी हैं। जींद महिला थाने में विधायक सुरजाखेड़ा के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर यौन शोषण का केस दर्ज किया गया है।
सूत्रों के मुताबिक शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा कई साल से उसका यौन शोषण कर रहे हैं। शिकायत में विधायक की पत्नी, उनके साले, पीए और एक अन्य व्यक्ति पर विधायक का साथ देने का आरोप लगाया गया है। सूत्रों का कहना है कि मामला 2 दिन पहले दर्ज हुआ, लेकिन जींद पुलिस ने एफआईआर ऑनलाइन नहीं की। मामले में बात करने के लिए एसपी सुमित कुमार से लेकर महिला थाना एसएचओ मुकेश देवी को फोन लगाया गया, लेिकन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। गौर हो कि सुरजाखेड़ा ने राजनीति कांग्रेस से शुरू की थी। 2019 के विधानसभा चुनाव में वह नरवाना से कांग्रेस टिकट के दावेदार थे। जब कांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो उन्होंने जजपा के टिकट पर नरवाना से चुनाव लड़ा और विधानसभा पहुंचे।

Advertisement

विरोधियों की साजिश : विधायक

विधायक सुरजाखेड़ा का कहना है कि मामला झूठा है। इस महिला ने पटियाला में भी शिकायत दी थी, जहां जांच के बाद मामला झूठा पाया गया था। उन्होंने जींद पुलिस से संबंधित कागजात मंगवाने का आग्रह किया। सुरजाखेड़ा ने यह भी कहा कि कई साल पुराने मामले को अब उनके विरोधियों ने राजनीतिक साजिश के तहत उठाया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement