मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

फगवाड़ा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

08:55 AM Feb 05, 2024 IST
फगवाड़ा में सेक्स रैकेट के आरोप में पकड़ी गई लड़कियां और उनके बारे में बताते पुलिस अधिकारी। -निस
Advertisement

बरनाला/कपूरथला, 4 फरवरी (निस)
पुलिस ने कपूरथला जिले के फगवाड़ा में विदेशी लड़कियों के सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस संबंध में 9 विदेशी और 4 भारतीय युवतियों समेत करीब 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना सतनामपुर में सभी के खिलाफ 2 केस दर्ज किए गए हैं। केसों में जालंधर और अमृतसर निवासी व्यक्तियों को सरगना बताया गया है। आरोपियों से पुलिस ने 9 विदेशी पासपोर्ट, 29 मोबाइल और करीब 45 हजार रुपए की नकदी बरामद की है।
एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर एक बड़ी यूनिवर्सिटी से सटे लॉ गेट के पास सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने रेड की। जांच में पता चला कि सेक्स रैकेट चलाने वालों की संख्या 20 से ज्यादा है। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेक्स रैकेट पीजी की आड़ में चलाया जा रहा था, जिसमें विदेशी लड़कियों की अहम भूमिका थी।
पूछताछ में यह बात सामने आई है कि ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में आरोपी ये काम कर रहे थे। इसके अलावा उन विदेशी नागरिकों के खिलाफ धारा 14 विदेशी अधिनियम का अपराध जोड़ा गया, जो अपने वीजा मानदंडों का उल्लंघन कर रहे थे। एक एफआरआई में अमृतसर के मजीठा रोड स्थित भवानी नगर निवासी दीपक बहल का नाम है। दूसरी एफआरआई में जालंधर के बिलगा निवासी लवित पराशर का नाम दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि आरोपी ग्राहक की डिमांड के हिसाब से पैसे लेते थे।

 

Advertisement

Advertisement
Advertisement