मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर सीवरेज व्यवस्था होगी दुरूस्त : धीरज सिंह

07:45 AM Aug 15, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को ग्रामीणों को संबोधित करते युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह। -हप्र

भिवानी, 14 अगस्त (हप्र)
छोटी काशी के नाम से विख्यात भिवानी शहर में इन दिनों गंदगी की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। सफाई के अभाव में सीवरेज गंदगी से अटे पड़े हैं, जिसके चलते गंदा पानी हमेशा ओवरफ्लो होता रहता है। ये सब समस्या सरकार के जनप्रतिनिधियों की भिवानी के प्रति लापरवाही का नतीजा है। भाजपा के जनविरोधी कार्यों से परेशान जनता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है तथा हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर भिवानी की सीवरेज व्यवस्था दुरूस्त करने के साथ-साथ मूलभूत सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाएगा।
यह बात युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत वार्ड नंबर-27 की वाल्मीकि बस्ती में लोगों को संबोधित करते हुए कही। जनसभा को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के जनप्रतिनिधियों के अनदेखे रवैये के चलते भिवानी की जनता न सिर्फ सीवरेज बल्कि स्वच्छ पेयजल, बिजली आपूर्ति, स्वच्छता सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं को भी तरस चुकी है।
धीरज सिंह ने कहा कि भाजपा सरका व जनप्रतिनिधियों की उनके प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैये को जनता याद रखेगी तथा इसका हिसाब आने वाले चुनाव में चुकता करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को अब कांग्रेस का स्वर्णिम काल याद आने लगा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement