मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फौजी कॉलोनी में जल्द बिछेगी सीवरेज लाइन

01:36 PM Jun 15, 2023 IST

सोनीपत, 14 जून (हप्र)

Advertisement

विधायक सुरेंद्र पंवार ने बुधवार को कबीरपुर का दौरा किया और इस अवसर पर कॉलोनीवासियों ने मुख्य गली की खस्ता हालत और शिव मंदिर के सामने वाली गली में सीवरेज की नई लाइन बिछाने की मांग रखी।

कबीरपुर के निवासियों ने विधायक सुरेंद्र पंवार को बताया कि सैनी चौपाल के सामने वाली गली काफी समय से खस्ता हालत में है, लेकिन उसको सीमेंटेड नहीं बनाया जा रहा। इसके साथ ही कॉलोनीवासियों ने शिव मंदिर के सामने वाली गली में सीवरेज की नई लाइन बिछाने की मांग की। इसके उपरांत विधायक सुरेंद्र पंवार फौजी कॉलोनी में पहुंचे। यहां पर कॉलोनीवासियों ने बताया कि उन्हें यहां पर रहते हुए काफी वर्ष हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उनकी कॉलोनी में सीवरेज व पेयजल लाइन नहीं है।

Advertisement

विधायक ने तुरंत जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बुलाकर अमृत-2 योजना के तहत पूरी कॉलोनी में सीवरेज लाइन बिछाने के निर्देश दिये। इस दौरान सतवीर सैनी, डॉ रविंदर, मंजू सैनी, सुरेश सैनी राजकुमार सैनी, जितेंद्र कौशिक, जगबीर मलिक, जगबीर राणा, महावीर सिंह पूर्व सरपंच आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement