मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीवरेज व पेयजल समस्या निवारण कैंप आयोजित, अधिकारियों ने सुनीं शिकायतें

10:22 AM Apr 27, 2024 IST
Advertisement

भिवानी, 26 अप्रैल (हप्र)
जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा आमजन की सीवरेज व पेयजल संबंधी समस्या के समाधान के लिए वार्ड नंबर-25 के लिए शुक्रवार को स्थानीय हनुमान गेट स्थित गोदारा फैक्टरी के पास जांगड़ा धर्मशाला में समस्या निवारण कैंप का आयोजन किया।
इस दौरान 9 लोगों ने शिकायतें रखी। मौके पर जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व वार्ड नंबर-25 के पार्षद विनोद प्रजापति ने आमजन की सीवरेज व पेयजल संबंधी समस्याएं सुनीं तथा उनका जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया। अधिकारियों ने रामगंज मोहल्ले में मौके पर जाकर सप्लाई चैक की व कर्मचारियों को समाधान के निर्देश दिए। सैनीपुरा मोहल्ले की महिलाओं ने बताया कि पतराम गेट बूस्टर का कर्मचारी अपनी मनमर्जी चलाता है, जिसके कारण क्षेत्र में पानी की समस्या बनी हुई है।
इस मौके पर पार्षद विनोद प्रजापति ने कहा कि कुछ दिनों में ही गर्मी प्रचंड रूप धारण कर लेगी। ऐसे में गर्मी के साथ-साथ पेयजल की समस्या भी हर बार बढ़ती है। पेयजल संबंधी समस्या के समाधान के लिए यह कैंप लगाया गया है। इस अवसर पर मीना देवी, रामप्यारी माया, पार्वती देवी, अन्नु, सत्तो, राजू बेडवाल, शालू मेहता, हरीश अरोड़ा, घनश्याम टेलर, सुखदेव, लीला सोनी, गोपाल गौतम, राजीव बेडवाल आदि लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement