For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फरीदाबाद में भीषण गर्मी का कहर, 5 लोगों की मौत

10:38 AM Jun 18, 2024 IST
फरीदाबाद में भीषण गर्मी का कहर  5 लोगों की मौत
Advertisement

फरीदाबाद, 17 जून (हप्र)
सोमवार को भीषण गर्मी से लोग बेहाल हो गए। दिनभर लू चलती रही। लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो रहा था। औद्योगिक नगरी के अलग-अलग स्थानों पर 5 लोगों की मौत हुई। सभी घर से बाहर निकले और फिर वापस नहीं पहुंचे। किसी की सड़क किनारे तो किसी की पार्क में मौत हो गई। आशंका है कि मौत की वजह गर्मी भी है। पुलिस ने सभी के शव बादशाह खान अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं। सेक्टर-21डी में बड़खल जाने वाली सड़क किनारे एक व्यक्ति प्रमोद शंकर का शव पुलिस ने बरामद किया। वह इंदिरा गांधी कालोनी में रहता था। बड़खल में एक वर्कशाप में काम करता था। वर्कशाप जाते समय पता नहीं रास्ते में क्या हुआ, वह सड़क किनारे लेट गया और वहीं मौत हो गई। उसकी उम्र 43 साल थी। पुलिस आशंका जता रही है कि गर्मी भी अधिक पड़ रही है और वह नशा भी करता था। इस वजह से उसकी मौत हो गई होगी। लखानी धर्मशाला के पास पार्क में एक 38 वर्षीय व्यक्ति राजन का शव पुलिस ने बरामद किया। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। आशंका है कि उसकी गर्मी से राहत के लिए वह पार्क में आया था और यहीं तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।
वहीं, सेक्टर-16 में साईं मंदिर के पास 45 वर्षीय एक अनजान व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह व्यक्ति मांगकर खाता था और दिनभर इधर-उधर घूमता रहता था। सोमवार को उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ देर में मौत हो गई।
आशंका है कि गर्मी की वजह से ऐसा हुआ होगा। इसके अलावा बादशाह खान अस्पताल चौक के पास 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार को गर्मी अधिक थी। इस व्यक्ति का चक्कर आए और गिर गया। कुछ ही पल में इसकी मौत हो गई। उधर, जवाहर कालोनी डिस्पोजल चौक के पास भी एक अज्ञात व्यक्ति की गर्मी की वजह से मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement