For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

समाज की सेवा करना सबसे नेक काम : संजय टंडन

07:52 AM Apr 27, 2024 IST
समाज की सेवा करना सबसे नेक काम   संजय टंडन
चंडीगढ़ के सेक्टर-18 में तेरा ही तेरा ट्रस्ट द्वारा शुक्रवार को आयोजित सम्मान समारोह में संबोधित करते संजय टंडन।- हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 26 अप्रैल (हप्र)
लोकसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कहा है कि समाज की सेवा करना सबसे नेक काम है। उन्होंने कहा कि ‘तेरा ही तेरा ट्रस्ट’ समाज सेवा के क्षेत्र में सराहनीय काम कर रहा है। खासकर उच्च गुणवत्ता वाला मुफ्त नेत्र उपचार मानव सेवा का सबसे बड़ा उदाहरण है। टंडन शुक्रवार को सेक्टर-18 में तेरा ही तेरा ट्रस्ट द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान भाजपा नेता ने उन मरीजों से भी बातचीत की, जिनकी ट्रस्ट द्वारा आंखों के इलाज में मदद की गई थी।
भाजपा उम्मीदवार ने वैश्विक कोरोना महामारी में तेरा ही तेरा ट्रस्ट की सेवाओं का स्मरण करते हुए कहा कि संकट के समय में सामाजिक संस्थाओं ने गरीबों की सेवा कर जनसेवा की मिसाल कायम की थी। उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी आई तो ट्रस्ट अपने नेत्र केंद्र को कोविड सेंटर को बदलने वाला पहला ट्रस्ट था।
ट्रस्ट की ओर से हरजीत सिंह सभरवाल ने भाजपा उम्मीदवार का स्वागत करते हुए कहा कि आखिरकार चंडीगढ़ को संजय टंडन के तौर पर स्थानीय उम्मीदवार मिल गया है, जिससे वे अपना काम करवा सकते हैं और वे हमेशा जनता के लिए उपलब्ध रहेंगे। लोकसभा चुनाव में जीत की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि संजय टंडन चंडीगढ़ को विकास में न केवल नंबर-वन बनाएंगे बल्कि विकास के नए आयाम भी स्थापित करेंगे। इस अवसर पर ट्रस्ट की ओर से राकेश मित्तल, हरजिंदर सिंह, अंकुर गुप्ता व रूबी प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।

गुर्जर महासभा ने दिया समर्थन
गुर्जर महासभा मनीमाजरा ने भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन किया है। सभा ने मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल और संजय टंडन की सादगी से प्रभावित होकर भाजपा को समर्थन देने का फैसला लिया है। गुर्जर महासभा मनीमाजरा चंडीगढ़ के प्रधान चौधरी जसपाल सिंह ने कहा कि अपने कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अतुलनीय कार्य किए हैं, जिससे विश्वभर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। सभा ने संजय टंडन को बेदाग छवि का नेता करार देते हुए चंडीगढ़ के समस्त गुर्जर समाज की ओर से समर्थन दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×