मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नि:स्वार्थ भाव से जरूरतमंदों की सेवा करना पुण्य का कार्य : तिलकराज धीमान

07:53 AM Jun 17, 2024 IST
छछरौली में रक्तदाता को बैज लगाते डॉक्टर मेहर चंद सैनी एवं समिति के अध्यक्ष संदीप गुप्ता। -निस

छछरौली, 16 जून (निस)
श्री गुरु ईश्वर दास धर्मार्थ ट्रस्ट एवं जन कल्याण समिति प्रताप नगर के संयुक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हरियाणा सर्व धीमान समाज के प्रांतीय उपाध्यक्ष तिलकराज धीमान ने कहा कि नि:स्वार्थ भाव से दूसरों की सेवा करना पुण्य कार्य है। उन्होंने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करियर एकेडमी की प्रिंसिपल श्याम मेहता द्वारा की गई। गुरु ईश्वर दास धर्मार्थ अस्पताल प्रताप नगर में आयोजित रक्तदान शिविर में तिलकराज धीमान ने कहा कि जन कल्याण समिति समाज सेवा के कई प्रकल्पों को एक साथ संचालित कर पुण्य का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि रक्तदान से हम दूसरों का जीवन बचा सकते हैं।
हमें स्वयं भी रक्तदान करना चाहिए और दूसरों को भी रक्तदान के लिए प्रेरित करना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्ष करियर अकादमी की प्रिंसिपल श्याम मेहता ने कहा कि रक्तदान शिविर लगाने से युवाओं को रक्तदान के प्रति प्रेरणा मिलती है। यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। समिति चेयरमैन संदीप गुप्ता ने बताया कि जन कल्याण समिति और धर्मार्थ ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में आज 14वें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कैंप के संयोजक मनोज सिंगला ने बताया कि शिविर में 185 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
कार्यक्रम में डॉ. मेहर चंद सैनी, डॉक्टर राधेश्याम, समिति के प्रधान राजेश कश्यप, मधुकर चौहान, अशोक कुमार, दीपक वालिया, संदीप सिंगला, नीलम जैन, अमर सैनी, सुभाष वर्मा, राजीव वधवा, विष्णु वालिया, नरेंद्र बक्शी, सुधीर वालिया, हरीश शर्मा, कैशियर प्रदीप गर्ग, वाइस चेयरमैन पवन गुप्ता, महासचिव संजीव चनालिया, उप प्रधान सुशील कुमार, सचिव वरुण गुप्ता, उप प्रबंधक मनोज सिंगला और सहसचिव गगन ग्रोवर आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement