For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर 35 लाख, 2 किलो गहने ले उड़े नौकर

07:15 AM Apr 21, 2024 IST
खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर 35 लाख  2 किलो गहने ले उड़े नौकर
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 20 अप्रैल (हप्र)
शहर से एक और डकैती की वारदात सामने आई है। आठ दिन पहले ही काम रखे नौकरों ने अपने साथियों के साथ घर से 35 लाख रुपये की नकदी और सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर लिया। यह वारदात सेक्टर-33 में हुई है। जिस घर को निशाना बनाया गया है वह घर शराब कारोबारी अरविंद सिंगला के भाई है।
जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के सेक्टर 33 स्थित शराब कारोबारी के भाई के घर से लूट का मामला सामने आया है। रात को घर के दो नौकरों ने पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और घर से 2 किलो सोना-चांदी की ज्वेलरी और करीब 35 लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। वारदात के समय घर में कारोबारी का भाई, एक अन्य नौकर, ड्राइवर और उसकी मां मौजूद थी। इसमें से तीन लोगों को इन्होंने नशीला पदार्थ खिला दिया। जबकि कारोबारी की मां को बंधक बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। तीनों लोगों को चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। शराब कारोबारी अरविंद सिंगला का पंजाब -हरियाणा दोनों प्रदेशों में शराब का काम है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनके भाई सेक्टर-33 की एक कोठी में रहते हैं। आरोपियों ने भाई राकेश सिंगला, नौकरानी और ड्राइवर को खाने में नशीला पदार्थ दिया था, जबकि उसकी मां उषा को बंधक बना लिया था। बंधक बनाकर उससे सामान के बारे में पूछा और लूट कर उसे बाथरुम में बंद कर दिया और फिर मौके से फरार हो गए।
उषा सिंगला ने किसी तरह से खुद को खोलकर और खिड़की से बाहर निकलकर बगल के घर के सिक्योरिटी गार्ड को मामले की जानकारी दी। इसके बाद गार्ड ने अरविंद सिंगला को सूचित किया। अरविंद सिंगला के मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस जांच में अभी तक पता चला है कि इन आरोपियों को 8 दिन पहले ही काम पर रखा गया था। इन दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए तीन अन्य साथियों को बाहर से भी बुलाया था। पुलिस इस मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी साथ में ले गए। अब पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×