For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मालिक के 20 लाख रुपये लेकर नौकर फरार, केस दर्ज

09:41 AM Jul 24, 2024 IST
मालिक के 20 लाख रुपये लेकर नौकर फरार  केस दर्ज
Advertisement

रेवाड़ी, 23 जुलाई (हप्र)
रेवाड़ी में एक फैक्ट्री मालिक का नौकर 20 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। मालिक ने पैसे एक बैग में डालकर दिल्ली में अपने दोस्त को देने के लिए नौकर को भेजा था। लेकिन वह न दिल्ली पहुंचा और न ही उससे कोई बात हो रही है। मालिक ने नौकर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।
बस स्टैंड थाना पुलिस को दी शिकायत में शहर के सेक्टर-4 निवासी वीरेंद्र कुमार ने कहा कि उसने राजीव नगर में लक्ष्मी ट्रेडिंग एंड मैन्युफैक्चरिंग के नाम से फैक्ट्री लगा रखी है। कंपनी तांबे और बर्तनों का काम करती है। वीरेंद्र कुमार ने बताया नीरज पिछले 10 साल से उनके पास नौकर के तौर पर काम कर रहा है।
उनका एक दोस्त इमरत दिल्ली के करोल बाग में रहता है। इमरत ही दिल्ली में सारा काम देखता है, इसलिए उसका नौकर नीरज अक्सर उसके पास आता-जाता था। पिछले दिन वीरेंद्र कुमार ने नीरज को बिजनेस के सिलसिले में बैग में 20 लाख रुपये कैश देकर दिल्ली जाने के लिए बस स्टैंड पर अपनी कार से छोड़ा था।
कुछ देर बाद नीरज ने वीरेंद्र को फोन करके बताया कि उसे सीधी दिल्ली के लिए बस नहीं मिली है, लेकिन गुरुग्राम के लिए बस मिल गई है और वह गुरुग्राम पहुंचकर दिल्ली के लिए बस पकड़ लेगा। लेकिन इस बीच नीरज का फोन बंद हो गया। वीरेंद्र काफी देर तक नीरज को फोन करने की कोशिश करता रहा, लेकिन जब बात नहीं हो पाई तो उसने अपने दोस्त इमरत से नीरज के बारे में पूछताछ की, लेकिन नीरज करोल बाग में इमरत के पास भी नहीं पहुंचा। परेशान होकर वीरेंद्र ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बस स्टैंड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर नीरज की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×