For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीनियर सिटीजन समिति ने खेली फूलों संग होली

07:07 AM Mar 25, 2024 IST
सीनियर सिटीजन समिति ने खेली फूलों संग होली
उकलाना में सीनियर सिटीजन समिति के सदस्य फूलों संग होली मनाते हुए। -निस
Advertisement

उकलाना मंडी, 24 मार्च (निस)
सीनियर सिटीजन समिति के अध्यक्ष सत्यपाल गोयल की अध्यक्षता में सीनियर सिटीजन लोगों ने होली का त्योहार फूलों संग होली मनाई और इस मौके पर रामकुमार रानोलिया ने होली के महत्व को बताते हुए होली पर्व के बारे में विस्तार से बताया।
वहीं, समिति के अध्यक्ष सत्यपाल गोयल ने बताया कि सीनियर सिटीजन समिति के अध्यक्ष सत्यपाल गोयल ने कहा कि होली का पर्व आपसी सौहार्द, प्यार व भाईचारे का प्रतीक है और वैसे तो यह रंगों का त्योहार है, लेकिन आजकल रंगों में भी मिलावट आ गई जो शरीर को नुकसान पंहुचाते हैं, इसलिए रंगों की जगह फूलों की होली खेलना ही बेहतर समझा गया है और फूल किसी को नुकसान भी नहीं पंहुचाते है।
वहीं, इस मौके पर सभी सीनियर सिटीजन सदस्यों ने एक-दूसरे के ऊपर फूल डालकर होली का पर्व मनाया। इस मौके पर राजेंद्र महिपाल, छज्जूराम सिंगला, वासुदेव शर्मा, मुरलीधर शर्मा, सज्जन मितल, रामकुमार राणोलिया, पितरूमल, कलीराम सुरेवाला, मदनलानल, कृष्णलाल डावर, बसाऊ, हनुमान भादू, अजीत सिंह, गोविंद राम गर्ग, श्यामसुंदर बंसल, महावीर प्रसाद बंसल, बजरंग सर्राफ, जगदीश कुमार, चौपड़ा, ईश्वर सिंह, प्रीतम, फूलकुमार जागलान, वेद प्रकाश, रामबिलास जैन सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×