मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अपने भाई-बेटे को विधानसभा भेजो, सारे काम करवाऊंगा : कैप्टन अभिमन्यु

11:13 AM Sep 21, 2024 IST
नारनौंद के गांव राजपुरा में ग्रामीणों को संबोधित करते पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु। -निस

नारनौंद , 20 सितंबर (निस)
नारनौंद से भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु ने हलके की जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि अपने भाई, अपने बेटे को प्रतिनिधि बनाकर विधानसभा भेजो ताकि मुख्यमंत्री के पास बैठकर क्षेत्र के के सारे काम करवा सकूं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में क्षेत्र का विकास तेजी से होगा और युवाओं को रोजगार मिलेगा।
कैप्टन अभिमन्यु शुक्रवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के राजपुरा गांव में जनसभा कर रहे थे। उन्होंने ठेठ हरियाणवी अंदाज में कहा कि नारनौंद आल्यो, खजाने में सीर कर लयो, थारे वारे न्यारे कर दयूंगा और पांच साल की जो कमी रह गई, वो भी शुदा बयाज पूरे कर दयूंगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में यहां की जनता ने उन्हें मौका दिया, उन्होंने जनता के प्रतिनिधि के तौर पर हलके में वे कार्य करवाए जो कभी सोचे भी नहीं गए थे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग इस क्षेत्र में गुंडागर्दी व अशांति फैलाकर यहां का भाईचारा खराब करना चाहते हैं लेकिन नारनौंद की मर्यादित व सभ्य जनता इसे सहन नहीं करेगी।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास के साथ काम करने में विश्वास रखती है। कांग्रेस के लोगों द्वारा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा पर की गई टिप्प्णी पर कैप्टन अभिमन्यु ने उन्हें आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि वैसे तो संविधान में ऐसी जातीय टिप्पणी का किसी को अधिकार नहीं है और ऐसा करना अपराध है। इससे भी बढ़कर बात ये है कि कुमारी सैलजा हमारे सतरोल खाप की भानजी है, बहन, बेटी सबकी सांझी होती है, कोई भी व्यक्ति अपनी बहन, बेटी पर इस तरह की टिप्पणी को सहन नहीं करेगा।

Advertisement

Advertisement