मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम के विकास के लिए युवा मुकेश शर्मा को चंडीगढ़ भेजें : राव इंद्रजीत

07:57 AM Sep 11, 2024 IST
गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। साथ में हैं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और भाजपा नेता गार्गी कक्कड़। -हप्र

गुरुग्राम, 10 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा है कि गुरुग्राम के मतदाता भाजपा के उम्मीदवार युवा मुकेश शर्मा को वोट देकर चंडीगढ़ भेजें ताकि यहां के विकास कार्य तेजी से हो सकें। राव इंद्रजीत आज भाजपा उम्मीदवार मुकेश शर्मा के नामांकन से पूर्व सभा को संबोधित कर रहे थे। राव ने कहा कि पिछले 10 वर्ष में गुरुग्राम के विकास के लिए बहुत कुछ किया गया है और आगे भी करना है। लोकतंत्र में हर 5 साल में चुनाव होते हैं ताकि उम्मीदवार अपना हिसाब-किताब दे सकें और राजनीतिक पार्टियों बता सकें कि आगे क्या करेगी। उन्होंने कहा कि उनका एक ही मकसद है कि अपने लोकसभा क्षेत्र में लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले, विकास कार्य हों, शांति रहे। राव ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में लोगों के हितों से कभी समझौता नहीं किया और आगे भी नहीं करेंगे।
इस मौके पर मुकेश शर्मा ने कहा, ‘मैं अपने सभी गुरुग्राम के परिवारजनों, समर्थकों और साथियों का दिल से धन्यवाद करता हूं, जिनके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद के साथ मैंने आज नामांकन दाखिल किया है।’ उन्होंने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का भी आभार व्यक्त किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने आज गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर पार्टी नेता गार्गी कक्कड़, जिला अध्यक्ष कमल यादव, पूर्व प्रधान कुलभूषण भारद्वाज, पूर्व चेयरमैन सुभाष सिंगला तथा अन्य नेता भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement