For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सचिन कुंडू को जिताकर चंडीगढ़ भेजो, देंगे बड़ी जिम्मेदारी : दीपेंद्र

10:41 AM Sep 30, 2024 IST
सचिन कुंडू को जिताकर चंडीगढ़ भेजो  देंगे बड़ी जिम्मेदारी   दीपेंद्र
पानीपत ग्रामीण में कुटानी रोड पर रविवार को आयोजित जनसभा में सांसद दीपेंद हुड्डा का बड़ी फूलमाला से स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 29 सितंबर (हप्र)
पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी सचिन कुंडू के समर्थन में रविवार को कुटानी रोड पर पॉवर हाउस के पास आयोजित रैली में सांसद एवं वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा और राज्यसभा सदस्य इमरान प्रताप गढ़ी को सुनने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इतनी भारी संख्या में सचिन कुंडू के लिए जनता का जुटना साफ संकेत है कि इस बार पानीपत ग्रामीण में बदलाव की क्रांति फूट पड़ी है। उन्होंने कहा कि 10 साल भाजपा-जजपा ने झूठ की राजनीति की है। डबल इंजन की सरकार लेकर आए थे। आखिर में इंजन रह गए और डिब्बे चले गए। डबल इंजन वो नहीं थे पर डबल इंजन मेरा और सचिन कुंडू का है। इस डबल इंजन को चंडीगढ़ विधानसभा पहुंचा दो। आठ तारीख के बाद पानीपत ग्रामीण हलके के विकास का मीटर हम खींच देंगे। वादा है कि आप सचिन कुंडू को जिताकर चंडीगढ़ भेजोगे तो मैं उसे खाली हाथ नहीं भेजूंगा और बड़ी जिम्मेदारी देकर वापस भेजूंगा।
दीपेंद्र ने कहा कि खट्टर साहब ने बयान दिया है कि जैसे उन्होंने पिछली बार जजपा उम्मीदवार के तौर पर वोट काटू प्रत्याशी उतारे थे। उसी तरह उन्होंने इस बार भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में कई सीटों पर वोट काटू उतारे हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप उनके जाल में आकर अपना वोट खराब मत करना। इन वोट काटू उम्मीदवारों को डाला गया हर वोट भाजपा को ही ताकतवर बनाएगा।
राज्यसभा सदस्य इमरान प्रताप गढ़ी ने कहा कि भाजपा बहुत शातिर पार्टी है। जब वो सामने की लड़ाई नहीं लड़ पाती है तो बांटने की ओछी राजनीति पर उतर आती है। इसलिए मैं मेरे समाज और 36 बिरादरी के भाईचारे से कहना चाहता हूं कि बहकना नहीं है।

Advertisement

आशीर्वाद मिला तो बदलेंगे पानीपत की तस्वीर : कुंडू

सचिन कुंडू ने कहा कि दीपेंद्र मेरे लिए भाई की तरह हैं, इनकी अंगुली पकड़कर मैंने राजनीति में कदम रखा और यहां तक पहुंचा। जनता का आशीर्वाद मिला तो चंडीगढ़ विधानसभा पहुंचकर पानीपत ग्रामीण हलके की तस्वीर बदलेंगे। उन्होंने कहा जनता की सेवा के लिए गर्दन कटवा सकता हूं लेकिन उनको किए वादे झूठे नहीं होने दूंगा।

गांव गगसीना में वीरेंद्र सिंह राठौर के लिए मांगे वोट

करनाल के गांव गगसीना में रविवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र

करनाल (हप्र) : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने रविवार को घरौंडा विधानसभा क्षेत्र के गांव गगसीना में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राठौर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर वोट अपील की। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में नीलोखेड़ी से निर्दलीय प्रत्याशी राजीव मामूराम गोंदर ने कांग्रेस प्रत्याशी धर्मपाल गोंदर के पक्ष में अपना पूर्ण समर्थन देकर अपनी उम्मीदवारी वापस ली। साथ ही नीलोखेड़ी से जजपा उम्मीदवार करम सिंह भुक्कल ने भी कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। दीपेन्द्र हुड्डा ने बताया कि पूंडरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान सिंह जडौला के समर्थन में पूर्व विधायक रणधीर गोलन ने कांग्रेस में शामिल होकर और आज निर्दलीय प्रत्याशी सुनीता बतान ने भी पार्टी में शामिल होकर कांग्रेस प्रत्याशी को अपना पूर्ण समर्थन दिया। इस अवसर पर जजपा के युवा हलकाध्यक्ष शुभम पोसवाल ने भी कांग्रेस का दामन थामा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement