मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सेन सभा ने समाज के उत्थान के लिए दिया सरकार को अहम योगदान : सुधा

09:27 AM Dec 29, 2023 IST
कुरुक्षेत्र में विधायक सुभाष को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते सेन समाज के लोग। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 28 दिसंबर (हप्र)
थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि अखिल भारतीय सेन महासभा ने हमेशा समाज के उत्थान के लिए समाज और प्रशासन को अपना अहम योगदान दिया है। इस संस्थान की सेवाओं को हमेशा याद रखा जाएगा।
इस संस्था से समाज की दूसरी संस्थाओं को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। वे बृहस्पतिवार को देर सायं अखिल भारतीय सेन सभा के 45वें स्थापना दिवस पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, प्रधान काला सिंह रायसन, राजबीर सिंह, सुखदेव सेन, जसपाल, ऋषिपाल सेन, संदीप सेन ने दीप प्रज्वलित कर विधिवत रूप से अखिल भारतीय सेन सभा के 45वें स्थापना दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इस दौरान अखिल भारतीय सेन सभा के पदाधिकारियों ने समाज की तरफ से विधायक सुभाष सुधा को सम्मानित किया और समाज के उत्थान के लिए सभा के प्रधान और अन्य प्रतिनिधियों ने एक मांग पत्र भी सौंपा तथा मांगों को पूरा करने की अपील भी की है।
सभा के प्रधान काला सिंह रायसन मेहमानों का स्वागत करते हुए समाज की उपलब्धियों, भावी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए समाज के उत्थान के लिए सहयोग करने की अपील की है।

Advertisement

Advertisement