For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार : सुक्खू

08:04 AM May 07, 2024 IST
बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार   सुक्खू
हमीरपुर में सोमवार को चुनावी जनसभा के दौरान मंचासीन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ।-निस
Advertisement

हमीरपुर, 6 मई (निस)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ने सोमवार को अपने चुनाव क्षेत्र नादौन के पुतिडयाल व नौहंगी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान सुक्खू ने कहा कि बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार हैं। उन्होंने जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर चुनाव का अनावश्यक बोझ डाला है। सवाल सरकार, मुख्यमंत्री या मंत्री की कुर्सी का नहीं है, जनता के वोट के निरादर का है। सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 1 जून को नादौन विस क्षेत्र से ऐसा संदेश पूरे प्रदेश में जाना चाहिये, कि नोट के दम पर सरकार गिराने की कोशिश करने वाली भाजपा को सबक मिले। बिकाऊ विधायकों ने अपने आप को राजनीतिक मंडी में बिकने के लिए छोड़ दिया।
सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के साथ ही कांग्रेस सरकार कैंसर अस्पताल खोलने जा रही है। 5 करोड़ रुपये का बजट जारी हो चुका है। बडा के सधोड़ा पत्तन में ब्यास नदी पर पुल बनाने के लिए 10 करोड़ का बजट सरकार दे चुकी है। चुनावों के बाद इस पुल का नींव पत्थर रखा जाएगा। नादौन के खरीदी मैदान में 100 करोड़ की लागत से अंतर्राष्ट्रीय इंडोर स्टेडियम बन रहा है, जिसमें 6-7 खेल खेले जा सकेंगे।
सीएम ने कहा कि बडा में पूर्व यूपीए सरकार में मंजूर स्पाइस पार्क की भी संभावनाएं तलाश रहे हैं कि उस जमीन पर क्या हो सकता है। विस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोडी जाएगी।
सुक्खू ने कहा कि विस क्षेत्र की सड़कें बेहतर बनाने के लिए बजट जारी हो चुका है। छह महीने में सभी आईपीएच स्कीमों की सूरत बदल जाएगी। गर्मियों में पानी की दिक्कत नहीं आने देंगे। कांग्रेस सरकार ने 15 माह में 22 हजार सरकारी रोजगार निकाले हैं। उन्होंने जनता से कहा कि 1 जून को लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा के लिए अधिक से अधिक मतदान करें। चुनाव परिणाम के बाद यह संदेश जाना चाहिए कि मुख्यमंत्री के क्षेत्र से कांग्रेस को बड़ी लीड मिली है। 15 महीने में कांग्रेस सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं। 10 में से 5 गारंटियों को पूरा कर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×