मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सैलजा की पद-यात्रा हरियाणा में करेगी भाजपा का सूपड़ा साफ

07:50 AM Jul 09, 2024 IST
सोमवार को पृथला में आयोजित बैठक को संबोधित करते कांग्रेस इलेक्शन कमेटी हरियाणा के सदस्य राकेश तंवर पृथला।-हप्र
Advertisement

पलवल, 8 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस इलेक्शन कमेटी हरियाणा के सदस्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश तंवर पृथला ने कहा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा द्वारा समूचे हरियाणा में निकाली जाने वाली पद-यात्रा निश्चित तौर पर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करेगी। यात्रा की घोषणा के बाद समूचे प्रदेश में जमीन से जुड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और वे यात्रा का स्वागत करने की तैयारियों में जुट गए हैं।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व निकाली गई कांग्रेस संदेश यात्रा की सफलता का ही परिणाम है कि प्रदेश में पांच सीटों पर कांग्रेस की बड़ी जीत हुई। उन्होंने कहा कि सैलजा की यात्रा ने सत्तारूढ़ भाजपा को हरियाणा में लोकसभा में आधे पर खड़ा कर दिया और अबकी यात्रा विधानसभा चुनाव में पूरी तरह से भाजपा का सूपड़ा ही साफ कर देगी।
राकेश तंवर सोमवार को उक्त यात्रा की सफलता के लिए पृथला में आयोजित बैठक में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को यात्रा की सफलता के लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी। उनके साथ कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं कांग्रेस मेनिफेस्टो सब-कमेटी हरियाणा की सदस्य रेणु तंवर, कृष्ण देशवाल, सरजीत पहलवान, सतपाल तेवतिया आदि भी मौजूद थे।

‘70 से अधिक सीटें जीतेगी कांग्रेस’

तंवर ने कहा कि यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों को जागरूक कर हरियाणा में सत्ता परिवर्तन करना तथा इस यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी के भाईचारे का संदेश घर-घर तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हर वर्ग के लोग कुमारी सैलजा को प्रदेश की पहली महिला मुख्यमंत्री के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा अब कांग्रेस संदेश यात्रा के बाद पद-यात्रा के माध्यम से लोगों को झूठ व जुमलेबाजों की सच्चाई से अवगत कराएंगी। उन्होंने दावा किया कि सैलजा की पद-यात्रा हरियाणा में भाजपा की सत्ता का काल बनेगी और प्रदेश में 70 से 80 सीटों पर कांग्रेस की बड़ी जीत होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement