मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चलती हैं सैलजा : नरपाल

07:40 AM Sep 24, 2024 IST

जगाधरी, 23 सितंबर (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य चौ. नरपाल सिंह गुर्जर ने सोमवार को सांसद एवं कांगे्रस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा की सोच छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर काम करने की है। उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा जनमानस की लोकप्रिय नेता है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि कुमारी सैलजा की सोच समाज के हर जरूरतमंद की मदद करना है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोग कुमारी सैलजा की कार्यशैली के मुरीद हैं। भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए नरपाल सिंह ने कहा कि इस सरकार में लोगों को परेशानी ही मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में हकों के लिए आवाज उठाने वालों को लाठियां ही मिली हैं। इस सरकार ने तो सरपंचों तक को अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि आंदोलन में शहीद हुए किसानों की शहादत का कई भाजपा नेताओं उपहास उड़ाया है।
नरपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा नेताओं की बातों में आने वाली नहीं है। जनता ने पांच अक्तूबर को भाजपा से अपना हिसाब चुकता करने का मन बना लिया है। नरपाल सिंह ने कहा कि कांग्रेस को विधान सभा चुनावों में रिकार्ड जीत मिलने जा रही है। सत्ता में आते ही कांग्रेस जनता से किए गए सभी वादों को पूरा करने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement