For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

स्वार्थी नेताओं के पार्टी छोड़ने से नहीं पड़ेगा असर : दुष्यंत

09:55 AM Apr 11, 2024 IST
स्वार्थी नेताओं के पार्टी छोड़ने से नहीं पड़ेगा असर   दुष्यंत
जींद में बुधवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आम आदमी पार्टी नेता सुरेंद्र खटकड़ को जजपा में शामिल करते हुए। -हप्र
Advertisement

जसमेर मलिक/हप्र
जींद, 10 अप्रैल
जजपा नवरात्र में अपने लोकसभा प्रत्याशियों को मैदान में उतार देगी। पार्टी में कई नेताओं की बगावत को दुष्यंत चौटाला ने नजरंदाज करते हुए कहा कि बहकावे में आकर कुछ लोग पार्टी छोड़ गए हैं, मगर इसका कोई प्रभाव पार्टी के चुनावी प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा।
दुष्यंत चौटाला बुधवार को जींद में पार्टी दफ्तर में आम आदमी पार्टी के उचाना जोन प्रभारी सुरेंद्र खटकड़ को पार्टी में शामिल किए जाने के मौके पर बोल रहे थे। दुष्यंत ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके धरातल पर काम करने वाले किसी भी वर्कर ने पार्टी नहीं छोड़ी। कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ को आगे कर पार्टी पर लांछन लगाकर पार्टी छोड़ी है।उन्होंने सत्ता में रहते हुए सबसे अधिक किसान को लाभ पहुंचाने का काम किया। इसके अलावा युवाओं, महिलाओं तथा मजदूर वर्ग के लिए कई नये कानून बनाए। इनसे भविष्य में बड़े लाभ होंगे। उन्होंने कहा कि आज मंडियों में किसानों की दुर्गति शुरू हो चुकी है। सरसों को मनमाने भाव पर सरकार के एजेंट खरीद रहे हैं, लेकिन जजपा ने सत्ता में रहते हुए मंडियों में किसानों को कोई परेशानी नहीं आने दी। उन्होंने कहा कि अब वह किसान के साथ खड़े होकर सरकार की गलत नीतियों का डटकर विरोध करेंगे। इस अवसर पर जिला प्रधान कृष्ण राठी, विधायक अमरजीत ढांडा, धर्मपाल तंवर, सुनील कंडेला, ईश्वर उझानियां, यशपाल बुडायन, विकास जांगड़ा, कुलदीप रंधावा, कुलबीर चहल, अनिल कुंडू, रमेश नरवाल, बदन सिंह दलाल, कपिल बड़ौदी, पंकज दालमवाला, खुशीराम बूरा, सुशील पूर्व सरंपच बैरागी, दरबारा देशवाल, कुलदीप गिल, मोना एमसी, बिट्टू जैन, जयपाल मलिक, रोहताश दलाल, बिट्टू नैन व गुरदीप सांगवान मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×