मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मुझे मिले समर्थन को देखकर विरोधियों के हौसले पस्त : देवेंद्र कादियान

10:32 AM Oct 03, 2024 IST
गन्नौर क्षेत्र में बुधवार को चुनावी प्रचार के दौरान युवा नेता देवेंद्र कादियान को कंधों पर उठाए ग्रामीण। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 2 अक्तूबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि हम मिलकर गन्नौर की प्रगति और विकास के लिए कार्य करेंगे। आपकी एक वोट हमारे सामूहिक प्रयासों को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
युवा नेता देवेंद्र कादियान बुधवार को गांव गुमड, भांवर, सरढ़ाना, बली कुतुबपुर, बजाना खुर्द, उदेशीपुर, अगवानपुर, राजलू गढ़ी, लड़सौली, भिगान, भूर्री, देवडू, पिपली खेड़ा, घसौली व पीरगढ़ी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क अभियान में अपार समर्थन देखने को मिला है जिससे विरोधियों के हौसले पस्त हो गए। अब समय है कि हमें अपने चुनाव को मजबूती से लड़ने के लिए अफवाहों से बचना होगा। दोस्तों, रिश्तेदारों को जोड़कर ज्यादा से ज्यादा मतदान अपने पक्ष में करवाना होगा। उन्होंने कहा कि हमें 36 बिरादरी को साथ लेकर चुनाव लड़ना है। कादियान ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दो घरानों ने मिलकर गन्नौर में जातिवाद व भेदभाव की राजनीति की है। जनता से सिर्फ झूठे वादे किए और गन्नौर को विकास से कोसों दूर कर दिया।

Advertisement

कादियान ने कहा कि खदरा के बाद 3 अक्तूबर को दोपहर 2 बजे पुरखास गांव के स्टेडियम में ‘बारहा स्वाभिमान रैली’ का आयोजन होगा। इससे पहले सुबह 8 बजे शहर में महिला शक्ति यात्रा निकाली जाएगी।

Advertisement
Advertisement