मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर सुनिश्चित की जाएगी व्यापारियों की सुरक्षा

10:42 AM Sep 21, 2024 IST
कुरुक्षेत्र की नई अनाज मंडी में आयोजित चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा का स्वागत करते व्यापारी। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 20 सितंबर (हप्र)
नई अनाज मंडी में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा को कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने संबोधित किया और कहा कि व्यापारियों को चोर बताने वाली भाजपा आज उनके वोट लेने के लिए गिड़गिड़ा रही है। भाजपा सरकार ने व्यापारियों और किसानों के रिश्ते खराब किये और व्यापारियों की कमिशन तक खत्म कर दिया। आज प्रदेश का व्यापारी सुरक्षित नहीं है। व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही हैं, हत्या और लूट की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारियों की सभी उचित मांगें पूरी की जाएंगी और व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी।
इससे पहले अशोक अरोड़ा के निवास स्थान पर श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के प्रधान श्याम सुंदर तिवारी तथा भाजपा शक्ति केंद्र प्रमुख अमन अत्रि पहुंचे और समर्थकों सहित भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया। वहीं वार्ड-2 की पार्षद गीता रानी मपत्नी बलबीर बाजीगर ने भी अपने समर्थकों सहित भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।
अशोक अरोड़ा ने शुक्रवार गांव प्रतापगढ, खेडी मारकंडा, मझाडा, प्रवीण नागपाल के निवासी स्थान, पंजाबी धर्मशाला, सर्किट हाऊस के नजदीक, सेक्टर-7, ज्योतिसर, प्रोफेसर कॉलोनी में पूर्व कुंटिया नेता बलजीत एडवोकेट के निवास स्थान, दर्रा खेडा, सुनहेडी खालसा और मिर्जापुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में नहीं लठतंत्र में विश्वास है।

Advertisement

Advertisement