For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आंध्र प्रदेश में इंजीनियरिंग छात्राओं के वॉशरूम में लगा था खुफिया कैमरा, विरोध प्रदर्शन

01:52 PM Aug 30, 2024 IST
आंध्र प्रदेश में इंजीनियरिंग छात्राओं के वॉशरूम में लगा था खुफिया कैमरा  विरोध प्रदर्शन
कालेज में प्रदर्शन करते स्टूडेंट। वीडियो ग्रैब

कृष्णा (आंध्र प्रदेश), 30 अगस्त (एजेंसी/ट्रिन्यू)

Advertisement

Camera in washroom: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला। इसका पता कुछ दिन पहले चल गया था, लेकिन बात बाहर लीक नहीं हुई। गत दिवस सायं सात बजे अचानक छात्रों ने कॉलेज में प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले में राज्य के मानव संसाधन विकास मंत्री नारा लोकेश ने जांच के आदेश दिए हैं।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक इन हिडन कैमरों के जरिये छात्राओं की वीडियो रिकार्ड की जा रही थी, जिन्हें बाद में लीक कर कुछ छात्राओं को बेच दिया गया। बताया जा रहा है कि मामले में एक छात्र को पकड़ा भी गया है।

Advertisement

एसआर गुड्लावल्लेरु इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई यह घटना शुक्रवार को उस दौरान सामने आई जब न्याय के लिए बृहस्पतिवार देर रात तक प्रदर्शन कर रहे छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वहीं, आंध्र प्रदेश के मानव संसाधन विकास मंत्री नारा लोकेश ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'मैंने कॉलेज में छात्राओं के शौचालय में गुप्त कैमरे लगाए जाने के आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं। दोषियों और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे सुनिश्चित करें कि कॉलेजों में इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों।'

Advertisement
Tags :
Advertisement