For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शूलिनी विवि में फिल्म ‘रब्ब दी आवाज’ की स्क्रीनिंग

07:39 AM Apr 06, 2024 IST
शूलिनी विवि में फिल्म ‘रब्ब दी आवाज’ की स्क्रीनिंग
शूलिनी यूनिवर्सिटी में फिल्म ‘रब्ब दी आवाज’ की स्क्रीनिंग के दौरान स्टार कास्ट का स्वागत करते चांसलर प्रो. पीके खोसला। -निस
Advertisement

सोलन, 5 अप्रैल (निस)
शूलिनी विश्वविद्यालय के सिनेडिकेट क्लब और शूलिनी विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशंस द्वारा शुक्रवार को भारत की पहली बहु-समावेशी फिल्म 'रब्ब दी आवाज़' की स्क्रीनिंग की मेजबानी की गयी।
‘रब्ब दी आवाज़’ आज की खंडित दुनिया में अवसाद, अकेलेपन और मानसिक स्वास्थ्य जैसे प्रासंगिक मुद्दों को संबोधित करते हुए विशेष रूप से सक्षम लोगों और युवाओं दोनों के संघर्षों के चित्रण के साथ गहराई से प्रतिबिंबित होती है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर निर्माता ओजस्वी शर्मा के अलावा पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। इनमें भास्कर पांडे, अभिनव शर्मा, शिव कुमार शर्मा, संदीप कुमार, मोहित वर्मा, सर्वप्रिय निर्मोही, श्रीधर गुप्ता, रीता दत्त और वरुण नारंग शामिल थे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक ओजस्वी शर्मा ने इस अभूतपूर्व परियोजना का नेतृत्व किया, जिससे सामाजिक परिवर्तन के लिए समर्पित एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा और मजबूत हुई। फिल्म के मुख्य अभिनेता शिव कुमार शर्मा ने आंतरिक परिवर्तन के महत्व पर जोर दिया और समाज से सभी की भलाई के लिए अपनी क्षमताओं को पहचानने और उपयोग करने का आग्रह किया। शूलिनी यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रो. पीके खोसला ने सिनेमा में इसके अनूठे योगदान पर टिप्पणी करते हुए ऐसी परिवर्तनकारी फिल्म को देखने का अवसर देने के लिए आभार व्यक्त किया। स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन के निदेशक प्रो. विपिन पब्बी ने मेहमानों का स्वागत किया और फिल्म के सामाजिक महत्व पर जोर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×