मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हादसे में स्कूटी सवार पेट्रोल पंप मैनेजर की मौत

08:32 AM Sep 11, 2023 IST

सोनीपत, 10 सितंबर (हप्र)
गांव जठेड़ी स्थित फिलिंग स्टेशन के बाहर तेज रफ्तार फारच्यूनर गाड़ी ने स्कूटी सवार पेट्रोल पंप मैनेजर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैनेजर की स्कूटी करीब 25 फीट दूर जाकर सामने खड़ी बुलेट बाइक से टकरा गई। उन्हें लेकर निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव जठेड़ी स्थित लैंडमार्क फिलिंग स्टेशन के सीनियर मैनेजर उमेद सिंह ने राई थाना पुलिस को बताया कि उनके साथ उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव तुगाना निवासी सुधीर दो साल से अधिक समय से मैनेजर के पद पर काम कर रहे थे। सुधीर अपनी स्कूटी लेकर पक्षियों के लिए दाना लेने गए थे। जब वह फिलिंग स्टेशन के सामने पहुंचे तो इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार फारच्यूनर गाड़ी ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद वह स्कूटी समेत करीब 25 फीट तक घिसटते हुए गए और हादसे के दौरान सामने आकर रुकी बुलेट बाइक से टकरा गए। जिस पर चालक ने गाड़ी को रोक दिया। गाड़ी चालक वहां से भाग गया। राई थाना पुलिस ने रविवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने उमेद सिंह के बयान पर गुजरात नंबर की गाड़ी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement